खुलासा: मुलायम ने मोदी के कान में कहा था…देखें वीडियो!

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद 11 मार्च को शपथ ग्रहण समारोह के दिन मंच पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। शपथ ग्रहण समारोह खत्‍म होने के बाद मंच पर मौजूद समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी पीएम मोदी से बड़ी ही गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाया।खुलासा: मुलायम ने मोदी के कान में कहा था...देखें वीडियो!

यह भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट नही पड़ना चाहता राम मंदिर मुद्दे के बीच, कहा: मुद्दा कोर्ट के बाहर सुलझाएं, ज़रूरत पड़ी तो देंगे दखल

इस दौरान पीएम मोदी के बगल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। गौर करने वाली बात ये है कि करारी हार के बावजूद भी मुलायम और अखिलेश ने पीएम मोदी से हंसते हुए हाथ मिलाया। हाथ मिलाते वक्‍त मुलायम ने पीएम मोदी के कान में कुछ कहा भी।

यह भी पढ़े: योगी आदित्‍यनाथ बतौर सांसद बदलना चाहते थे देश का नाम, और भी थीं कई इच्‍छाएं

यह दृश्य कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  मुलायम ने मोदी के कान में क्‍या कहा? एक अंग्रेजी अखबार ने खुलासा किया है कि मोदी से अखिलेश को मिलवाते हुए मुलायम ने कहा था कि इनको भी सिखाइये। मोदी ने हां में सिर भी हिलाया था। अखबार ने ये खबर बीजेपी के एक बड़े नेता के हवाले से छापी है।

Back to top button