जानिए क्या हुआ इन खान भाइयों के बीच में क्यों सलमान से नाराज हुए अरबाज खान

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में बिजी हैं। साथ ही कटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान और अरबाज खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 
जानिए क्या हुआ इन खान भाइयों के बीच में क्यों सलमान से नाराज हुए अरबाज खान

 

खबर ये है कि अरबाज खान अपने बड़े भाई सलमान से नाराज हो गए हैं। इसकी वजह है फिल्म ‘दबंग 3’। दर्शक लंबे समय से ‌’चुलबुल पांडे’ को फिर से देखने का इंतजार कर रहे हैं। अरबाज खान फिल्म डायरेक्टर करने के लिए कबसे तैयार हैं। लेकिन सलमान उन्हें समय नहीं दे रहे हैं।

ये भी पढ़े: ‘फुकरे 2’ में भी दिखेगा ‘फिल्लौरी’ की म्यूजिक कंपोजर जसलीन का जलवा

जी हां, सलमान हर निर्देशक को टाइम दे रहे हैं लेकिन अपने भाई को नहीं। अरबाज इसी बात को लेकर सलमान से खफा हो गए हैं। हालांकि अरबाज या सलमान ने इस पर कुछ  नहीं कहा है।

 

पिछले दिनों खबर आई थी कि सलमान की रूमर गर्लफ्रेंड ‘दबंग 3’ का हिस्सा होंगी। अरबाज खान चाहते हैं कि फिल्म में यूलिया को कोई रोल दिया जाए। लेकिन अभी तक उनका रोल फाइनल नहीं हो पाया है। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म की लीड हीरोइन रहेंगी।

 

यूलिया ने बॉलीवुड से मिल रहे ऑफर्स के बारे में कहा था, ‘मुझे कई दिलचस्प ऑफर मिले हैं। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी है।‌ जिस फिल्म की कहानी मुझे सबसे ज्यादा पसंद आएगी मैं उसमें जरूर काम करूंगी।’ 
 
Back to top button