खन्ना पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी कर लोगों को एक संदिग्ध युवक को लेकर किया सवाधान…..

यहां पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी कर क्षेत्रवासियों को एक संदिग्ध युवक को लेकर चौकन्ना रहने की हिदायत दी है। पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए उसकी सीसीटीवी फुटेज से ली गई तस्वीरों को भी वायरल किया है। पुलिस का कहना है कि यह युवक बसों में सामान चोरी करता है।

पुलिस ने युवक का पता चलते ही इसकी सूचना देने के लिए एसपी समेत बड़े अधिकारियों के फोन नंबर जारी किए हैं। पुलिस द्वारा जारी की गई फोटो में युवक एक ग्रे रंग की स्वेट शर्ट पहने दिख रहा है। इसके पीछे 17 नंबर लिखा है। इस फोटो में युवक खन्ना के मोती नगर के पास गिल पेट्रोल पम्प के करीब नेशनल हाइवे पर एक पीआरटीसी की बस में दौड़ कर सवार होता दिखाई दे रहा है।

पुलिस के मुताबिक यह फुटेज पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरों से ली गई दिखाई देती है। संदिग्ध युवक दिखे तो इन नंबरों पर करें फोन खन्ना पुलिस द्वारा जारी एडवाइजरी के अनुसार अगर यह संदिग्ध युवक कहीं दिखाई दे तो इसकी सूचना एसपी (आइ) खन्ना 9417833333, डीएसपी (आइ) खन्ना 9872693808 और इंचार्ज सीआइए खन्ना 9876352608 पर सूचना दें।

पुलिस के मुताबिक सूचना देने वाले कि पहचान गोपनीय रखी जाएगी। हो सकता है कोई बड़ा मामला जानकारों के मुताबिक खन्ना पुलिस द्वारा किसी चोरी के छोटे मामले में इस तरह से एडवाइजरी जारी करना और बड़े अधिकारियों के फोन नंबर देना गले नहीं उतर रहा। पुलिस ने इस युवक द्वारा की गई चोरी की वारदातों की जानकारी भी सार्वजनिक नहीं की है। इस लिहाज से कहा जा रहा है कि पुलिस को इस युवक की किसी बड़े मामले में तलाश है।

Back to top button