खतरनाक टोटका : करे बस इस एक उपाय को, मिलेगा बड़ी से बड़ी परेशानी से छुटकारा…

कई बार परेशानी में फसने पर हम कई सारे उपाय लेकिन कई बार इन उपायों को करने से जीवन में कोई सफलता नहीं मिलती परेशानी का अंत नहीं होता, ऐसे में हम इस लेख में ऐसा उपाय बता रहें हैं जिसको करने से बड़ी से बडी परेशानी से आसानी से छुटकारा मिल जाएंगा। आज हम इस लेख में आपको बुरी नज़र के बचने के उपाय बता रहे हैं।खतरनाक टोटका : करे बस इस एक उपाय को, मिलेगा बड़ी से बड़ी परेशानी से छुटकारा...

जब किसी को नजर लगती है तो व्यक्ती समझ नहीं पाता की क्या करें उसके सात क्या हो रहा है, वह बेचैन हो जाता है। नजर लगने के कारण घर में अजीबोगरीब घटनाएं होने लगती है। जब घर को किसी की बुरी नजर लगी होती है तो कुछ भी ठीक नहीं होता। अगर किसी के घर को बुरी नजर लगी होती है तो पूरा घर बर्बाद हो जाता है। अगर घर में अजीबोगरीब घटनाएं हो रही हो तो उनको नजर अंदाज ना करें।

बुरी नजर को उतारने के लिए नमक और लाल मिर्च ले और उसके बीज को निकाल लें। इसके बाद किसी लोटे में पानी भरकर उसमें मिर्च के बीज डाल कर इसे नजर उतारने का पानी कहा जाता है। इस पानी को अपने ऊपर से सात बार वार कर बाहर किसी सड़क पर डाल दें। ऐसा करने से घर के जिस सदस्य को बुरी नजर लगी होती है उसकी नजर उतर जाती है।

चावल के चालीस दाने और उड़द के 38 दाने लेकर इन्हे मिक्स कर ले इसके बाद किसी गड्डे में दबा दे। उसके बाद ऊपर से निम्बू निचोड़ दे ऐसा करते समय उस व्यक्ति का नाम जरूर ले जिससे आप छुटकारा पाना चाहते है, ऐसा करने से जल्दी ही बुरी नजर से छुटकारा मिल जाएगा।

Back to top button