कज़न के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची काजोल, लगी सिंपल और सुन्दर

इन दिनों सभी नवरात्रों में माँ दुर्गा की आराधना कर रहा है साथ ही गरबा उत्सव का आनंद ले रहा है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यही कार्यक्रम चल रहा है जहां पर कई सेलेब्स गरबे करते हुए लिएम लाइट में आ रहे हैं, ऐसे में हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की जो हाल ही में दुर्गा पूजा पंडाल में नज़र आई हैं जहां वे बेहद ही सुंदर लग रही हैं. बी टाउन में भी दुर्गा पंडाल सजा है जहां पर हाल ही में एक्ट्रेस काजोल भी नज़र आई.

दुर्गा पंडाल में आप काजोल को देख सकते हैं उन्होंने येलो-ग्रीन रंग की साड़ी वाइट ब्लाउज पहना है जिसमें वो काफी सिंपल और सुन्दर लग रही हैं. इसमें वो काफी सिंपल बंगाली लेडी नज़र आ रही हैं. इस पंडाल में वो अपने कज़न के अयान मुखर्जी के साथ पहुंची हैं जहां पर उन्हें आरती करने को भी किया गया, वहीं पर उन्हें स्नेप किया गया. अयान मुख़र्जी कैज़ुअल लुक में नज़र आये. उन्होंने ब्लू टी शर्ट और ओलिव ग्रीन ट्रॉउज़र पहना हुआ है साथ ही वाइट कलर की शूज पहने हैं जो उनके लुक को कैज़ुअल बना रहे हैं. 

इसके अलावा अयान के बारे में कहें तो फ़िलहाल वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, साथ अमिताभ बच्चन भी हैं. जल्दी ही ये फिल्म रिलीज़ होगी और डेट सामने आइए. सभी इस फिल्म के लिए इंतज़ार कर रहे हैं.

Back to top button