क्लिंटन के समर्थन में इस मशहूर सिंगर ने जारी किया अपना न्यूड वीडियो

क्लिंटन के समर्थन में इस मशहूर सिंगर ने जारी किया अपना न्यूड वीडियो!! जी हाँ!! इन दिनों अमेरिका में केवल दो ही नामों की चर्चा जोरों पर है। एक हिलेरी क्लिंटन और दूसरा डोनाल्ड ट्रंप। राष्ट्रपति पद के दोनों ही उम्मीदवारों को जिताने के लिए इनके समर्थक हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में फेमस सिंगर केटी पेरी ने वह कर दिखाया है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं सकता. दरअसल, केटी ने आज Democratic Party से उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में न्यूड वीडियो जारी किया है। यह वीडियो आप उनके ट्विटर अकाउंट पर देख सकते हैं।

क्लिंटन के समर्थन में इस मशहूर सिंगर ने जारी किया अपना न्यूड वीडियो

मालूम हो कि केटी काफी समय से सोशल मीडिया के जरिए हिलेरी क्लिंटन को समर्थन करती आ रही है। इसी क्रम में सोमवार रात उन्होंने सोशल साइट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड तस्वीर शेयर करते हुए हिलेरी को समर्थन करने की बात कहीं थी। साथ ही उन्होंने अपनी एक न्यूड पिक भी शेयर की थी। अपने इस पोर्ट के साथ उन्होंने लिखा था  “Katy Perry Votes Naked Tomorrow”


केटी द्वारा की गई घोषणा के अनुसार, केटी पेरी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह न्यूड नजर आ रही हैं। इस वीडियो को जारी करते हुए केटी पेरी ने लोगों से  #VoterRegistrationDay के मौके पर लोगों से रजिस्ट्रेशन कराने की अपील की।  

Back to top button