क्रिकेट मैच में जब तालियों की जगह बरसी गोलियां, हुई 7 लोगों की मौत

क्रिकेट के मैदान पर यूं तो रोज कोई न कोई रिकॉर्ड बनते ही रहते है, लेकिन इस बार एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को रुला दिया है. पाकिस्तान में क्रिकेट मैच के दौरान हुई एक घटना की वजह से सात लोगों की मौत हो गई है. पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में शनिवार को बच्चों के क्रिकेट मैच के दौरान झगड़ा शुरू हो गया, जिसके बाद दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए.क्रिकेट मैच में जब तालियों की जगह बरसी गोलियां, हुई 7 लोगों की मौत

स्थानीय पुलिस उप निरीक्षक एजाज खान ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना एबटाबाद जिले की है, पुलिस चौकी में जब दो गुट बच्चों के बीच क्रिकेट मैच के दौरान हुए झगड़े के बाद एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराने पहुंचे थे.

खान ने कहा, ‘बच्चों की झड़प के बाद पुलिस चौकी उस वक्त युद्ध के मैदान में तब्दील हो गई जब दोनों ओर से हथियारबंद गुटों ने एक दूसरे पर हमका करना शुरू कर दिया. एक गुट को गोलीबारी करता देख दूसरे गुट ने जवाबी हमला करते हुए अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी, ‘इस गोलीबारी में एक गुट के तीन जबकि दूसरे गुट के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वहां मौजूद अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Back to top button