क्रिकेट को लेकर युवराज ने भावुक होकर कही अपने मन की बात

दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने कहा कि वह आगामी विश्व कप की टीम में जगह बनाने के लिए ‘अपना सर्वश्रेष्ठ’ प्रदर्शन करना चाहेंगे।क्रिकेट को लेकर युवराज ने भावुक होकर कही अपनी मन की बात

बंगाल के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच के लिए यहां पहुंचे युवराज ने कहा, ‘क्रिकेट ने मुझे सब कुछ दिया है। मैं चाहता हूं जब मैं इस खेल को अलविदा कहूं तो अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में रहूं। मैं किसी पछतावे के साथ नहीं जाना चाहता हूं।’

आईपीएल की नीलामी में पंजाब के 37 साल के इस बल्लेबाज को मुंबई इंडियन ने उनके आधार मूल्य पर टीम से जोड़ा है। युवराज इस टी20 टूर्नामेंट के जरिए वापसी करना चाह रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहा हूं। यह हमारा आखिरी (ग्रुप चरण) रणजी ट्रॉफी मैच है और देखते हैं क्वालीफाई कर पाते है या नहीं। इसके बाद राष्ट्रीय टी20 टूर्नामेंट और आईपीएल है। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर खुद के साथ अच्छा होने की उम्मीद करूंगा।’ युवराज ने इस मौके पर ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने के करीब पहुंची विराट कोहली की नेतृत्व वाली भारतीय टीम की तारीफ की।

उन्होंने कहा, ‘जाहिर है कि हमारी बल्लेबाजी में अनुभव की कमी थी लेकिन खिलाड़ियों का शानदार प्रयास रहा। खासकर चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। निचले क्रम में ऋषभ पंत को बड़ा स्कोर बनाते देखना अच्छा अनुभव रहा।

Back to top button