मयंती लेंगर ने इस क्रिकेटर पति बिन्नी का ट्विटर पर उड़ा मजाक का दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। खेल टीवी एंकर मयंती लेंगर ने अपने क्रिकेटर पति स्टुअर्ट बिन्नी के प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर ट्रॉल करने वालों को करारा जवाब दिया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भारत-वेस्टइंडीज टी-20 क्रिकेट सीरीज के दौरान बिन्नी ने एक ओवर में 5 छक्के और कुल 32 रन दे दिए थे। इसके बाद ट्विटर पर उन्हें और उनकी पत्नी मयंती लेंगर को लेकर ट्रॉलिंग शुरू हो गई थी।

मयंती लेंगर ने इस क्रिकेटर पति बिन्नी का ट्विटर पर उड़ा मजाक का दिया करारा जवाब ट्विटर ट्रॉल को लेकर लेंगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिस पर लिखा है ‘मुझे उम्मीद है कि कोई भी नहीं चाहता होगा कि उसके किसी अजीज की मौत हो या वो आपको धमकी भरी तस्वीरें नहीं भेजता होगा।’ साथ ही उन्होंने कहा कि ‘मुझे सुसाइड करने की सलाह देना शर्मनाक है। उनके बारे में सोचिए जिनकी इस वजह से जिंदगी उजड़ चुकी है और आपको ये मजाक लगता है। मैं दुआ करती हूं कि आपकी जिंदगी में प्यार होगा, लेकिन मुझे तलाक की सलाह देकर ऐसा लगता नहीं है।

मैं 18 साल की थी, तब से जॉब कर रही हूं। इसलिए मुझे गोल्डडिगर कहने में वक्त खराब करने से अच्छा होगा कि वो खुद के लिए कोई अच्छी सी नौकरी ढूंढें और अपनी फैमिली का सपोर्ट करें। मयंती लेंगर ने साल 2012 में स्टुअर्ट बिन्नी के साथ शादी की थी और बिन्नी पूर्व चयनकर्ता रोजर बिन्नी के बेटे हैं। 

Back to top button