…तो ये सच हैं यह अभिनेत्री लगाती हैं अमिताभ के नाम का सिंदूर

बॉलीवुड की एवरग्रीन सुंदरी रेखा आज माना रही हैं अपना 64 जन्मदिन. रेखा की उम्र भले ही 60 के पार हो गई हो लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती कायम है. रेखा ने तो अब फिल्मों से भी दूरियां बना ली है लेकिन फिर भी उनकी ख़बरों का सिलसिला थम नहीं रहा. आज भी उनका नाम कई अभिनेताओं साथ जोड़कर चर्चाएं होती हैं. रेखा का नाम सबसे ज्यादा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ जोड़ा जाता है. ऐसा कहा जाता है कि रेखा आज भी बिग बी के नाम का ही सुंदर लगाती है.

‘बिग बॉस’ के पूर्व कंटेस्टेंट पुनीत इस्सर की पत्नी दीपाली इस्सर ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहकर सनसनी फैला दी थी कि ‘बॉलीवुड की सुपरस्टार रेखा अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं.’ वैसे कई बार लोगों ने ये जानने की कोशिश की है कि आखिर रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती है लेकिन रेखा ने आज तक इसका खुलासा नहीं किया. कुछ लोगों का ऐसा भी कहना है कि ये रेखा का स्टाइल स्टेटमेंट है और सिंदूर लगाना उनकी पर्सनालिटी को सूट करता है इसलिए वो मांग भर्ती हैं.

जब रेखा बिगबॉस-8 में बतौर अतिथि शामिल हुईं थीं उस दौरान उन्होंने पुनीत को इग्नोर किया था. दरअसल फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान पुनीत को अमिताभ पर हमला करना था और इस दौरान बी को बहुत ज्यादा चोट आई थी इसके लिए ही रेखा आज भी पुनीत को ही दोषी मानती हैं. रेखा और अमिताभ की लव स्टोरी को लेकर हमेशा ही बॉलीवुड के गलियारों में चर्चाओं होती हैं.

Back to top button