क्या बनेगा MR INDIA का सीक्वल, खबरों पर निर्माता ने कही बड़ी बात..

1987 की ऐतिहासिक फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के  बारे में आप जानते ही हैं कि फिल्म कितनी हिट हुई थी. इसके बाद कुछ समय से इसके सीक्वल को लेकर खबरें आ रहीं हैं. कहा जा रहा था फिल्म का रीमेक बनाया जायेगा और बोनी कपूर ही इसे बनाएंगे. लेकिन इससे जुडी एक और खबर आई है और वो ये है कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. चलिए जानते हैं शेखर कपूर ने इसके बारे में क्या कहा.

जब शेखर कपूर से पूछा गया कि क्या अनिल कपूर और वो ‘मिस्टर इंडिया’ की अगली कड़ी में सहयोग कर रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया,”फॉल्स अलार्म”. वहीं बोनी और अनिल कपूर के करीबी एक सूत्र का कहना है, “एक और मिस्टर इंडिया कभी नहीं बनेगा. श्रीदेवी चली गईं और श्रीदेवी के बिना मिस्टर इंडिया की कल्पना करना असंभव है.

भले ही अनिल कपूर सहमत नहीं थे. लेकिन बोनी कपूर, जो मिस्टर इंडिया के निर्माता थे, कभी भी अपनी दिवंगत पत्नी के बिना सीक्वल बनाने के बारें में सोच भी नहीं सकते.” यानि उसी में उन्होंने ये जानकारी दी है कि इस फिल्म का कोई सीक्वल नहीं बनने वाला है.

इसके अलावा इंडस्ट्री के सूत्रों का अनुमान है कि अनिल कपूर और शेखर कपूर के बीच निश्चित रूप से कुछ तो चल रहा है. “लेकिन यह मिस्टर इंडिया नहीं है. अनिल और शेखर लंबे समय से एक साथ एक फिल्म की योजना बना रहे हैं. वो अब एक वेब श्रृंखला को एक साथ करने की प्लानिंग कर रहे हैं.”

मिस्टर इंडिया सीक्वल में शेखर कपूर के शामिल होने  की है तो उनका साफ कहना है. “मुझे नहीं पता कि उस परियोजना के साथ क्या हो रहा है या बोनी कपूर क्या योजना बना रहे हैं. मैं कभी सीक्वल का निर्देशन करने वाला नहीं था और अब श्रीदेवी चली गई, तो सवाल ही नहीं उठता.” फ़िलहाल तो इस फिल्म का कोई सीक्वल नहीं बन रहा है ये बात तय हो गई है.

Back to top button