क्या दूसरी बार सरप्राइज देने को तैयार ऐश्वर्या? अभ‍िषेक के ट्वीट के बाद ऐसी है चर्चा

एक्टर अभ‍िषेक बच्चन ने हाल ही में ट्वीट कर फैंस को एक सरप्राइज देने का वादा किया था. उनके इस ट्वीट के बाद फैंस अंदाजा लगाने लगे कि कहीं ये सरप्राइज उनके दूसरे बच्चे का तो नहीं है. फैंस ने ट्वीट कर ऐश्वर्या राय के दूसरी बार मां बनने को लेकर सवाल भी किए.

लेकिन अभ‍िषेक ने अपने सरप्राइज को सरप्राइज ही रखा है. उन्होंने कुछ फैंस के मैसेज पर थम्सअप इमोजी भी दी है. तो क्या इसे हम उनके घर आने वाली एक खुशखबरी समझें. उनके इस सरप्राइज ट्वीट के बाद फैंस उनसे सवाल करने लगे. एक फैन ने पूछा, ‘दूसरा?’. दूसरे फैन ने पूछा, ‘बेटी के लिए ?’. एक और फेन ने लिखा, ‘एक और जूनियर बच्चन आ रहा है?’

वहीं कुछ लोगों ने अभ‍िषेक से उनकी आने वाली फिल्म और वेब सीरीज के बारे में पूछा. कुछ फैंस ने अभ‍िषेक की वेब सीरीज ब्रीद 2 तो कुछ ने अभ‍िताभ बच्चन की फिल्म झुंड का नाम लिया. दरअसल, अभ‍िषेक ने 21 जनवरी को फैंस को सरप्राइज देने का वादा किया था. उनके इस ट्वीट के बाद ही उनके पिता और एक्टर अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म झुंड का पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ. इसके बाद अभ‍िषेक बच्चन की आने वाली फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के हिंट भी सामने आए.

 

अभ‍िषेक ने कुछ फोटोज शेयर कर बताया कि वे इस फिल्म के सिलसिले में कोलकाता में हैं. अब इन सब हिंट्स से यही लगता है कि अभ‍िषेक अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात कर रहे थे. उन्होंने जिस सरप्राइज का वादा किया वो उनकी फिल्म के अलावा दूसरा कुछ नहीं था. बता दें अभ‍िषेक बच्चन जल्द ही बॉब बिस्वास में नजर आएंगे. यह फिल्म शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है. जबकि इसका निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष कर रही हैं.  

Back to top button