क्या गर्लफ्रेंड को दुल्हन बनाने की तैयारी में है आदित्य ?

10 मई को रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 से अभिनेता आदित्य सील काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि पुनीत मल्होत्रा की इस फिल्म में आदित्य विलेन के किरदार के रूप में हैं और फिल्म को पहले दिन 12 करोड़ रु के ओपनिंग मिली है. वहीं आदित्य के रोल को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है और आपने प्रोफेशनल फ्रंट पर काफी व्यस्त आदित्य सील अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं.

हाल ही में यह खबर आई थी कि आदित्य अपनी करीबी दोस्त अनुष्का रंजन के साथ सगाई कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, अनुष्का आलिया भट्ट की भी अच्छी दोस्त हैं और अब इस मामले में आदित्य ने अपनी राय रखी है. उनके माने तो मैं सच में जानना चाहता हूं कि ये बात किसने फैलाई है और ये मेरे लिए बड़ा सरप्राइज़ है. मैं जब सुबह उठा और इस न्यूज को देखा तो मैं काफी हंसा कि लोग क्या क्या सोचने लगे हैं. जब मैं अपने काम में पूरी तरह से व्यस्त हूं तो लोग इस तरह की अफवाहें उड़ा रहे हैं, जो कि बेबुनियाद है.

अभिनेता आदित्य ने यह भी बताया कि वे और अनुष्का अच्छे दोस्त हैं और इस समय वे केवल अपने काम पर ध्यान दें रहे हैं और उन्होंने अनुष्का के बारे में बात करते हुए कहा है कि ‘मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं और अनुष्का रंजन दोनों ही करीबी दोस्त हैं. उनके मुताबिक, मुझे उनकी कंपनी काफी पसंद है और वो एक बेहतरीन महिला है और मुझे उनके साथ समय बिताना भी बेहद ही पसंद है लेकिन मेरी और अनुष्का की सगाई वाली बात पूरी तरह से झूठी और निराधार है.

Back to top button