क्या आप जानते हैं भूख मिटाने वाली ये रोटी आपकी किस्मत देगी बदल…

हम सभी रोटी खाते हैं, आपने भी अपने घर में किसी ना किसी के मुंह से जरुर सुना होगा की, पकवान तो बस एक दो टाइम अच्छे लगते हैं बाकी पेट तो रोटी से भरता हैं । लेकिन क्या आप जानते हैं भूख मिटाने वाली ये रोटी आपकी किस्मत भी बदल सकती हैं । जी हाँ..आज हम आपको रोटी से जुड़े कुछ टोटके बताने जा रहे हैं जिनको करने पर आप अपने जीवन में चली आ रही परेशानियो का हमेशा के लिए अंत कर सकते हैं ।

1. किसी व्यक्ति के घर में अत्यधिक क्लेश रहता हैं, बेटा बाप की नही सुनता और बाप बेटे की, सास और बहु में रोजाना खटपट रहती हैं तो इससे बचने के लिए घर में बनी पहली रोटी गाय को खिला दे और बाद की सबसे आखिरी रोटी कुत्ते को खिला दे, कुछ ही दिनों में घर में सुख और शांति दोनों वास करने लगेगे ।
2. जिस दिन भी आपको पता लगे की आपकी कुंडली में राहू और केतु डेरा जमाए बैठे हैं, आपका कोई भी काम पूरा नही हो पा रहा, आप हमेशा तनाव में रहते हैं तो रोजाना 15 दिनों तक एक रोटी पर सरसों का तेल लगाये और उसको काले कुत्ते को खिला दे, पन्द्रवे दिन आपको खुद ही चमत्कार दिखाई दे जायेगा ।

3. कभी कभी किसी घर में परेशानिया एकसाथ टूट पड़ती हैं, मसलन कारोबार अच्छा नही चलता, घर में पैसे की कमी रहने लगती हैं, कोई ना कोई बीमार रहने लगता हैं, ऐसे में बताया गया हैं की इसका कारण पितृदोष भी हो सकता हैं, इससे बचने के लिए अमावस्या की रात को रोटी और खीर बना ले और उसके बाद सुबह को थोड़ी सी खीर रोटी में लपेटकर कौव्वे को खिला दे, कुछ दिनों बाद परेशानियो का अंत हो जायेगा और घर में खुशहाली प्रवेश कर जाएगी ।
4.रोटी मे चीनी डालकर चींटियो को खिलाने वाले व्यक्ति को कभी निराश नही होना पड़ता, नौकरी कारोबार जैसी समस्या कुछ ही दिनों में खत्म हो जाती हैं ।

Back to top button