कौन है ये PAK कप्तान जिसने सलाह देने पर रख दिया था कोच के गले पर खंजर

जुबिली स्पेशल डेस्क
पाकिस्तानी टीम के पूर्व कोच ग्रांट फ्लावर ने पाकिस्तानी टीम के एक खिलाड़ी को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा था कि यूनिस खान ने उनकी गर्दन पर चाकू केवल इसलिए रख दिया था क्योंकि वो उन्हें कुछ सलाह देने की कोशिश कर रहे थे। यूनिस खान पाकिस्तानी टीम के कप्ताना रह चुके हैं और मौजूदा समय में उन्हें पाकिस्तानी टीम का नया बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है।
जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी ग्रांट फ्लावर ‘फॉलोइंग ऑन क्रिकेट पोडकास्ट’ के कार्यक्रम के दौरान कही है। इस दौरान वो अपने भाई एंडी और मेजबान नील मैंथोर्प के साथ बातचीत में कहा कि यूनिस खान…उन्हें सिखाना काफी कठिन है।
ये भी पढ़े: … तो नहीं था WORLD CUP फाइनल फिक्स
ये भी पढ़े: बड़ी खबर : बूम-बूम अफरीदी को हुआ कोरोना
ये भी पढ़े:  लार पर लगा बैन तो पड़ेगा गेंदबाजों पर ये असर

बता दें कि ग्रांट फ्लावर 2014 से 2019 तक पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच रहे थे। ग्रांट फ्लावर ने कहा, कि मुझे ब्रिस्बेन की एक घटना याद है, टेस्ट मैच के दौरान सुबह के नाश्ते पर मैंने उसे कुछ बल्लेबाजी सलाह देने की कोशिश की…लेकिन उसे मेरी सलाह अच्छी नहीं लगी और वह चाकू मेरी गर्दन तक ले आया, मिकी आर्थर साथ ही बैठे थे, जिन्हें बीच में हस्तक्षेप करना पड़ा।
ये भी पढ़े: इंग्लैंड दौरे से पहले PAK के 10 क्रिकेटरों पर कोरोना का कहर 
यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA
उधर इस मामले में पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी बासित अली ने बेहद बेतुका बयान दिया है। बासित अली ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट इतना बुरा नहीं है कि ग्रांट फ्लावर जैसे कोच यूनिस खान को सुझाव देते। यह यूनिस की महानता थी कि वह फ्लावर को सुने। दूसरी ओर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड इस पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है। हालांकि पीसीबी से जुड़े एक व्यक्ति का कहना है कि पूरा मामला 2016 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ब्रिसबेन का है। इस दौरान केवल हल्का फुल्का मजाक था।

 

Back to top button