कोस्ट गार्ड अफसर की लाश फाटे कपड़ों में मिली, रेप की आशंका

उत्तर प्रदेश में आये दिन कोई न कोई अपराध की घटना सामने आ रही है जिसे लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगते हैं. ऐसी ही एक घटना लखनऊ से सामने आयी है जिसमे अंसल गोल्फ सिटी के पीछे बने अपार्टमेंट से एक युवती कूद गई और उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवती के कपड़े फटे हुए थे.

लिहाजा युवती के साथ बलात्कार की आशंका जताई जा रही है. एसएसपी लखनऊ समेत आला पुलिस अधिकारी मौके पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए. इस मामले में पुलिस इस जाँच में जुटी है की उस महिला की मौत एक हादसा है या वह जानबूझ कर अपार्टमेंट से कूद गई है. पुलिस अभी भी इसके बारे में कुछ स्पष्ट कहने में समर्थ नहीं है. मृतका का नाम नेहा कात्याल बताया जा रहा है. यह महिला सुबह 8 बजे चाय पीकर घर से निकली थी.

महिला कोस्ट गार्ड में डिप्टी कमांडेंट के तौर पर कार्यरत थीं. इस मामले में बताया जा रहा है की, मृतका के जिंदगी में नौकरी को लेकर भी कुछ दिक्कतें चल रही थीं और हाल में उसकी शादी भी हुई थी. अपार्टमेंट के दूसरे फ्लोर पर वह अपने परिवार के साथ रहा करती थी. महिला के पति लखनऊ से बाहर कहीं पोस्टेड हैं और किसी प्राइवेट एयरलाइंस में काम करते हैं.

Back to top button