चलती कार में युवती से होता रहा गैंगरेप

rape-gangrape-53aa67d4329e4_exlstकोलकाता। पार्क स्‍ट्रीट रेप कांड जैसी ही रुह कंपा देने वाली घटना रविवार रात कोलकाता की सड़क पर घटी। रविवार की मध्‍यरात्रि को साल्‍ट लेक के सेक्‍टर 5 टेक हब में चलती कार में एक नेपाली युवती के साथ लगातार तीन घंटे तक गैंगरेप हुआ और फिर पीड़िता को उसी दर्दनाक अवस्‍था में नीचे फेंक दिया गया।

कोलकाता एयरपोर्ट से करीब 1 किमी दूर वीआईपी रोड पर कैखली के पास स्‍थित बार में 26 वर्षीय युवती गायिका के तौर पर काम करती है। पुलिस के अनुसार, युवती ने बताया कि अपने शिफ्ट को खत्‍म कर सेक्‍टर 5 के पास कैफे जाने के लिए ऐप आधारित कैब लिया और साल्‍ट लेक में सेक्‍टर 5 स्‍थित आरडीबी सिनेमा के नजदीक उतरी। वह कोलकाता में नई थी इसलिए किसी व्‍यक्‍ति से उसने गंतव्‍य के लिए रास्‍ता पूछा, लेकिन उस व्‍यक्‍ति ने उसे गलत दिशा बता दी।

युवती ने बताया कि उसने जैसे ही उस दिशा में चलना शुरू किया उस व्‍यक्‍ति ने अपना सेलफोन निकाल किसी से बात की। कुछ ही मिनटों बाद एक कार में चार लोगों ने उसे जबरन खींच लिया। इसके बाद चलती कार में उसके साथ घिनौना काम हुआ। सुबह के करीब 3.30 बजे साल्‍ट लेक में बैसाखी के पास युवती कार की खिड़की खोलने में सफल हो पाई और उसने मदद के लिए आवाज दी। तभी कार रुकी और कार में सवार लोगों को गुस्‍सा आ गया, उन्‍होंने उसे बाहर की ओर फेंक दिया।

वह उसी हालत में सड़क पर पड़ी रही। तभी एक टैक्‍सी ड्राइवर की नजर उस पर पड़ी और उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया और फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है। उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं वह सदमे में है। एक मेडिकल जांच द्वारा रेप की पुष्‍टि हुई है। पार्क स्‍ट्रीट दुर्घटना से हटकर इस बार पुलिस ने तेजी दिखायी है और मामले को दर्ज कर लिया है। पार्क स्‍ट्रीट मामले में पुलिस ने जांच रिपोर्ट का इंतजार किया था और घटना के चार दिन बाद केस को दर्ज किया था।

Back to top button