बड़ी खबर: क्रिकेटर मोहम्मद शमी से बदसलूकी, और घर पर किया हमला

भारतीय क्रिकेटर मो. शमी के साथ बदसलूकी और उनके अपार्टमेंट पर हमले की सनसनीखेज घटना सामने आई है. इस संबंध में शमी ने कोलकाता के जादवपुर पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के काटजू नगर में रहने वाले क्रिकेटर मो. शमी अपनी पत्नी के साथ कार से घर की तरफ जा रहे थे. रास्ते में बाइक सवार एक शख्स ने खड़ा था. इसे लेकर उनके ड्राइवर और आरोपी से बहस हो गई. शमी ने बीच-बचाव किया और अपने अपार्टमेंट में चले गए. लेकिन बाद में आरोपी कुछ लोगों के साथ आया.

बताया जा रहा है कि उन लोगों ने शमी के अपार्टमेंट पर हमला कर दिया. उनके केयरटेकर से लड़ने लगे. मैनेजर का कॉलर पकड़ कर उनके साथ बदसलूकी और मारपीट कर दी. इसकी सूचना मिलते ही शमी और उनकी पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन जाकर इस बाबत शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चलें कि इससे पहले मो. शमी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करने के बाद सुर्खियों में आए थे. इस पर बवाल मच गया था. समाज के कुछ ठेकेदारों ने उन्हें सोशल मीडिया के मंच पर ही सही-गलत की परख कराने की भी कोशिश कर डाली. इस पर शमी ने अल्लाह के वास्ते लोगों को नसीहत भी दी थी.
Back to top button