कोरोना के सामने पूरी तरह से बेबस हुआ स्पेन, इस रिपोर्ट ने हर किसी को चौकाया…

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या छह लाख से अधिक हो चुकी है. वहीं कोरोना से स्पेन में बीते 24 घंटे में 832 लोगों की जान जा चुकी है. इसके साथ ही स्पेन में कोरोना पीड़ित मामलों की तादाद बढ़कर 5,690 हो चुकी है. स्पेन की सरकार ने कहा कि देश में मौत कि संख्या शनिवार को 5,600 से ज्यादा हो गई है,  जबकि रिकॉर्ड 832 लोगों की मौत 24 घंटे के अंदर हो गई और संक्रमितों की तादाद 72,000 से अधिक हो गई है.

वहीं इटली में कोरोना से अब तक 5,690 लोगों की जान जा चुकी हैं. इसके साथ ही इटली में मामलों की संख्या बढ़करर 72,248 हो चुकी है. इटली को कोरोना वायरस की महामारी से फिलहाल राहत मिलने की उम्मीद नज़र नहीं आ रही है. इटली में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है. इटली में कोरोना वायरस से मरने वालों की तादाद 9,134 पहुंच गई है. 86,498 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जबकि सिर्फ 10,950 स्वस्थ हो चुके हैं.

इटली में मचा कोहराम, एक दिन में हुई 969 लोगों की मौत, देनी होगी और कुर्बानी

वहीं, चीन में कोरोना वायरस उपकेंद्र हुबेई प्रांत में घरेलू यात्री उड़ानों का संचालन रविवार से फिर से शुरू हो जाएगा. चीन  के नागरिक उड्डयन नियामक के मुताबिक, वुहान तियान्हे अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को छोड़कर, चीन के हुबेई प्रांत में कोरोनो वायरस महामारी के उपरिकेंद्र में 29 मार्च को फिर से उड़ानें बहाल की जाएंगी.

Back to top button