कोबरापोस्ट का बड़ा खुलासा: पैसे लेकर पॉलिटिकल प्रचार करने को तैयार हुए बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स

हाल ही में कोबरापोस्ट का एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है. कोबरापोस्ट ने ‘ऑपरेशन कराओके’ किया था जिसके जरिए उन्होंने ऐसे नामचीन कलाकार का पर्दा फाश किया है जो पैसे लेकर पॉलिटिकल पार्टियों के प्रचार करते हैं. उनके इस पोस्ट के जरिए ये सामने आया है कि 30 से ज्यादा फिल्म और टीवी स्टार ऐसे हैं जिन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में पैसे लेकर राजनीतिक पार्टियों के लिए प्रचार करने के लिए हां कर दी.कोबरापोस्ट का बड़ा खुलासा: पैसे लेकर पॉलिटिकल प्रचार करने को तैयार हुए बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स

इस बारे में कोबरापोस्ट ने बताया है कि, ‘उनकी टीम ने एक पब्लिक रिलेशन (पीआर) कंपनी के प्रतिनिध बन 36 सेलिब्रिटिज से बात की. इसमें कई मशहूर सिंगर, एक्टर, कोरियोग्राफर और स्टैंड अप कॉमेडियन शामिल हैं.’ जब कोबरापोस्ट ने इस बारे में तहकीकात की तो ये खुलासा हुआ है कि इनमें से अधिकतर सेलिब्रिटिज ने आगामी लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया पर राजनीतिक पार्टियों के प्रचार के लिए हामी भरी है. इतना ही नहीं कुछ सेलिब्रिटिज ने तो इस काम के बहुत ज्यादा पैसे भी मांगे. कोबरापोस्ट द्वारा किए गए इस खुलासे में शक्ति कपूर, जैकी श्रॉफ, श्रेयस तलपड़े, सनी लियोनी, अमीशा पटेल, महिमा चौधरी, राखी सावंत जैसे और भी कई मशहूर स्टार्स का नाम सामने आए हैं.

इस बारे में कोबरापोस्ट का ये भी कहना है कि कुछ सेलिब्रिटिज इस डील को लेकर इतने उत्सुक थे कि बिना भुगतान किए ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. कोबरापोस्ट की माने तो जब सेलिब्रिटीज से इसके लिए एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करने की बात कही तो उस पर भी सभी सेलिब्रिटिज सहमत थे. साथ ही कोबरापोस्ट ने ये भी आरोप लगाया है कि इन सेलिब्रिटिज ने इस काम के लिए 2 लाख से लेकर 50 लाख रुपए तक की फीस मांगी है. हालांकि कोबरापोस्ट ने अपने खुलासा में ये भी बताया है कि विद्या बालन, अरशद वारसी, सौम्या टंडन और रजा मुराद जैसे स्टार्स ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

Back to top button