WhatsApp पर बुलाई कॉलगर्ल, दरवाजा खोला तो उसे देखकर उड़ गए होश

फिल्मों में इत्तेफाक के कई वाकये आपने देखे होंगे। काल्‍पनिक कहानियों में लोग यूं ही अचानक मिल जाते हैं। एक बार एक आदमी ने अपनी पत्‍नी को भनक लगे बिना एक कॉलगर्ल बुलाई। उस रात शख्स कॉलगर्ल का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। कॉलगर्ल ने दरवाजे की घंटी बजाई। शख्स ने जल्दबाजी में गेट खोला। एक-दूसरे को देखकर दोनों के होश फाख्‍ता हो जाते हैं।

कॉलगर्ल

दरअसल अब असल जिंदगी में भी ऐसा एक वाकया सामने आया है जिसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए। उत्तराखंड के काशीपुर में एक पत्‍नी की हकीकत जानने के लिए पति ने एक शख्स ने एक एजेंट से बातकर कॉलगर्ल मंगाई। पति का शक सही निकला और उसकी पत्‍नी जिस्‍मफरोशी करने वाली निकली।

आईटीआई थाना क्षेत्र की युवती की शादी छह साल पहले पूर्व दिनेशपुर के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। युवती ज्यादातर मायके ही रहती थी। युवती की एक पक्की सहेली थी। एक दिन दोनों युवतियों में लड़ाई हुई और महिला की सहेली ने उसके कॉलगर्ल होने की बात उसके पति को बता दी।

पति ने महिला की सहेली से जानकारी लेकर, बताई गई श्यामपुरम की एजेंट से कॉन्‍टैक्‍ट किया। एजेंट ने युवक के पास कई युवतियों की फोटो भेजी जिसमें एक फोटो उसकी पत्‍नी की थी। युवक ने डील बुक की और जब कालगर्ल लामने आई तो उसकी पत्‍नी निकली।

आमना सामना होते ही दोनों में हाथापाई हुई और मामला पुलिस तक पहुंचा। युवती ने अपने पति पर उसकी सहेली के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया है। युवती ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर भी सौंप दी है। पति ने भी एएसपी राजेश भट्ट से मिलकर अपनी दुख बयां किया। एएसपी ने मामले की जांच की बात कही है।

Back to top button