‘कॉफी विद करण’ में विवादित खुलासे से हार्दिक पंड्या की बढ़ी मुश्किले, BCCI ने बड़ा एक्शन

भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या क्रिकेट के मैदान पर सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन अब छोटे परदे पर अपने एक विवादित कमेंट की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. इतना ही नहीं पंड्या के इस कमेंट पर से BCCI उन पर कार्रवाई कर सकती है. बीसीसीआई के एक अधिकारी के कहा, ‘शो में हार्दिक ने जो बात कही है, उससे बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है. माफी पर्याप्त नहीं है और कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि युवा पीढ़ी के लिए सही उदाहरण स्थापित किया जा सके.

दरअसल, हाल ही में टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ आए थे. शो के दौरान पंड्या ने कुछ ऐसी बाते कह दी जिससे विवाद पैदा हो गया. पंड्या जब आलोचनाओं से घिरे तो उन्होंने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से इसके लिए माफी मांगी हैं. पंड्या ने लिखा, ‘कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है. ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया. मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था. रिस्पेक्ट.’

हुआ यूं कि शो के दौरान होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. पंड्या ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ सवालों का जवाब दिया.हार्दिक पंड्या ने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब देकर फैंस को हैरान कर दिया. पंड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है.

क्या आपने कभी सुना है क्रिकेट में 11 खिलाड़ियों को ही मिल गया हो मैन ऑफ द मैच का अवार्ड

पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां हार्दिक ने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं.

Back to top button