कैप्टन की बनाई एसआइटी पर विश्वास नहीं, मौजूदा जज से करवाई जाए जांच: प्रकाश सिंह बादल

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि कैप्टन सरकार आगामी लोकसभा चुनाव में सियासी लाभ लेने के लिए बेअदबी के मुद्दे पर हमारे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा बनाई गई एसआइटी पर मुझे विश्वास नहीं है, इसलिए बेअदबी कांड की जांच सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज से करवाई जानी चाहिए।कैप्टन की बनाई एसआइटी पर विश्वास नहीं, मौजूदा जज से करवाई जाए जांच: प्रकाश सिंह बादल

वह गांव कांझला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बादल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह बहिबलकलां व कोटकपूरा घटनाओं की आड़ में राज्य में चलाए जा रहे ड्रामे को खत्म करें और हमें जब चाहें गिरफ्तार कर लें। बादल ने कहा कि जस्टिस रंजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट आने व एसआइटी की जांच से पहले ही कैप्टन अमरिंदर सिंह व मंत्री उनके परिवार (बादल परिवार) पर बेअदबी व गोलीकांड का आरोप मढ़ रहे थे। इससे साफ है कि यह जांच राजनीतिक षड्यंत्र के तहत सोची-समझी साजिश के तहत रची गई है।

पार्टी चाहे तो बदला जा सकता है शिअद अध्यक्ष

बादल ने कहा कि कैप्टन ने सत्ता में आने से पहले बड़े-बड़े वादे किए थे, जिसमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया गया। उन्होंने शिअद अध्यक्ष को बदले जाने के बारे में कहा कि यदि पार्टी के अधिकतर डेलीगेट चाहें, तो प्रधान बदला जा सकता है।

केंद्र का पाक का पानी रोकने का फैसला प्रशंसनीय

केंद्र सरकार को पाकिस्तान का पानी बंद करने के पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केंद्र sसरकार की तरफ से लिया गया फैसला प्रशंसनीय है। सुखदेव सिंह ढींडसा की पार्टी के प्रति चल रही नाराजगी पर बादल ने कहा कि यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है और परिवार में गिले-शिकवे चलते रहते हैं, जिसे मिल-बैठकर हल कर लिया जाएगा।

Back to top button