कैप्टन अमरिंदर में हिम्मत है तो दो साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करें : मलिक

भाजपा के प्रदेश प्रधान व राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह में हिम्‍मत हो तो अपनी सरकार के दो साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड जारी करें। अम‍रिंदर सिंह गुटका साहिब हाथ में लेकर बताएं कि चुनाव से पहले 90 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ करने का जो वादा किया था क्या उसे पूरा कर दिया है।कैप्टन अमरिंदर में हिम्मत है तो दो साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करें : मलिक

उन्‍होंने कहा, मैं सांसद होने के नाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रिपोर्ट कार्ड पेश कर सकता हूं, लेकिन क्या कैप्टन में हिम्मत है कि वे भी अपनी सरकार के दो साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करें। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों को 2500 रुपये पेंशन देने का वादा किया गया था, क्या वह पूरा कर दिया गया है?

करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलने की मांग को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए मलिक ने कहा कि मोदी के ऐलान के बाद ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी कॉरिडोर खोलने का ऐलान किया। गुरदासपुर में 3 जनवरी को होने वाली अकाली-भाजपा की रैली ऐतिहासिक होगी। धन्यवाद रैली में लंगर से जीएसटी हटाने और 1984 के सिख विरोधी दंगों के केस खुलवाने के लिए भी पीएम का धन्यवाद किया जाएगा।

कांग्रेस सिखों की दुश्मन पार्टी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को सिखों की दुश्मन पार्टी बताते हुए कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी ने इमरजेंसी लगाकर जितने लोगों को जेलों में बंद किया उनमें 29 फीसद पंजाबी थे। बाद में 1984 के दंगों में हजारों सिख मारे गए।

हरियाणा के बराबर हो पंजाब में पेट्रोल का रेट

श्वेत मलिक ने पंजाब में पैट्रोलियम पदार्थों की कीमतों के आसमान छूने के लिए भी कैप्टन अमङ्क्षरदर सिंह को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि वह हरियाणा के बराबर पंजाब में तेल की कीमतें क्यों नहीं करते? पंजाब के लोगों से दस रुपये प्रति लीटर ज्यादा क्यों वसूला जा रहा है?

Back to top button