कैथल के डीसी सहित नौ शहरों के एसडीएम बदले, 19 HCS अफसरों के तबादले

हरियाणा सरकार ने एक बार फिर अधिकारियों के तबादले किए हैं। प्रदेश सरकार ने बुधवार देर रात कैथल के जिला उपायुक्‍त (डीसी) धर्मवीर सिंह समेत नौ शहरों के एसडीएम के तबादले किए हैं। सरकार ने कुल 19 एचसीएस अफसरों के तबादले किए हैं। नियुक्ति आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होंगे।कैथल के डीसी सहित नौ शहरों के एसडीएम बदले, 19 HCS अफसरों के तबादले

कैथल के डीसी धर्मवीर सिंह को कानफेड का मैनेजिंग डायरेक्टर बनाया गया है। सरस्वती कुंज कोआपरेटिव हाउस बिल्डिंग सोसायटी लिमिटेड के विशेष अधिकारी अशोक कुमार गर्ग को हिसार नगर निगम का कमिश्नर और मेडिकल कॉलेज नल्हार के एडिशनल डायरेक्टर प्रदीप गोदारा को फरीदाबाद नगर निगम का अतिरिक्त आयुक्त बनाया गया है। वित्त विभाग के संयुक्त सचिव विवेक पदम सिंह सांपला के एसडीएम होंगे।

साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग के एडिशनल डायरेक्टर महावीर सिंह को कैथल का एसडीएम और हैफेड के इंक्वायरी ऑफिसर कुलदीप सिंह को कृषि एवं किसान कल्याण विभाग में अतिरिक्त निदेशक प्रशासन बनाया गया है। इसी तरह टोहाना के एसडीएम सुरजीत सिंह अब फतेहाबाद के एसडीएम होंगे। नारनौल के एसडीएम राजीव अहलावत को एचएसएएमबी हिसार का जोनल प्रशासक लगाया गया है।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण पंचकूला के सचिव प्रवेश कुमार नारनौल जिला परिषद के नए सीईओ होंगे। हिसार नगर निगम के आयुक्त अशोक कुमार बंसल को गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन सिटी बस लिमिटेड का ज्वाइंट चीफ एग्जीक्यूटिव अफसर बनाया गया है। जींद के सिंह सहरावत हांसी के एसडीएम होंगे। अंबाला कैंट के एसडीएम सुभाष चंद्र सिहाग को एचएसवीपी पंचकूला का सचिव बनाया गया है।

पानीपत के एसडीएम विवेक चौधरी को अंबाला कैंट का एसडीएम और जींद शुगर मिल के प्रबंध निदेशक अश्विनी मलिक को थानेसर का एसडीएम बनाया गया है। महेंद्रगढ़ के सिटी मजिस्ट्रेट प्रशांत को फरीदाबाद निगम के संयुक्त आयुक्त और सोनीपत के सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह को नारनौल के एसडीएम की जिम्मेदारी दी गई है। डबवाली के एसडीएम सुरेंद्र सिंह टोहाना के एसडीएम और हरियाणा रोडवेज फरीदाबाद के महाप्रबंधक विकास यादव अब हिसार रोडवेज के जीएम होंगे।

Back to top button