कैट को किस करने में असहज हुआ एक्टर तो डायरेक्टर बोला, ‘बंद कमरे में करो प्रैक्टिस’

गुलशन ग्रोवर बॉलीवुड के ऐसे कलाकार रहे हैं जिन्हें किसी भी तरह के सींस से कोई परहेज नहीं हुआ..फिर चाहें वो हीरोइन के साथ जबरदस्ती का सीन हो..रेप सीन हो या फिर एक्शन सीन…लेकिन एक सीन था जिसने गुलशन ग्रोवर के चेहरे की हवाइयां उड़ा दी थीं और वो शर्म के मारे पानी पानी हो गए थे।

यह भी पढ़े: करण जौहर के बेडरूम में मिली इस सुपरस्टार की बीवी

कैट को किस करने में असहज हुआ एक्टर तो डायरेक्टर बोला, 'बंद कमरे में करो प्रैक्टिस'

 ये सीन था फिल्म ‘बूम’ का जिसमें कैटरीना कैफ और उन्हें किस करना था। उस वक्त कैटरीना फिल्मों में एंट्री कर रहीं थीं और अपने कदम जमाने के लिए मौके की तलाश में थीं। ऐसे में जब उन्हें ‘बूम’ के जरिए मौका मिला तो उन्होंने उसे भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और जमकर बोल्ड सींस दिए। जबकि गुलशन ग्रोवर ऐसे बोल्ड दृश्यों से बेहद नर्वस थे।

  उस वक्त तो गुलशन ग्रोवर की सिट्टी-पिट्टी ही गुम हो गई जब उन्हें कैटरीना को किस करने के लिए बोला गया। गुलशन नर्वस थे तो वहीं कैटरीना एकदम बिंदास खड़ी थीं। निर्देशक को अंदाजा नहीं था गुलशन इतना नर्वस हो जाएंगे।
 खैर, शूट शुरु हुआ। बॉलीवुडआजकल डॉट कॉम के मुताबिक, सीन में कैटरीना और गुलशन ग्रोवर को किस करना था, लेकिन वो किस ढंग से हो नहीं पा रहा था। रीटेक पर रीटेक हो रहे थे लेकिन निर्देशक को किस का वो परफैक्ट शॉट नहीं मिल पा रहा था जैसा वो चाहता था।

 यह देख निर्देशक कैजाद गुस्ताद ने एक तरकीब सोची। उन्होंने कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर से कहा, ‘जाओ, बंद कमरे के अंदर जाकर प्रैक्टिस करो।’ अब मरता क्या ना करता। गुलशन ग्रोवर कैटरीना को लेकर एक कमरे में चले गए और ढंग से किस करने की प्रैक्टिस करने लगे। लेकिन इस दौरान उनके कमरे का दरवाजा खुला रह गया।

 
Back to top button