कैटरीना के इन सेक्सी मूव्स को देखकर आप भी कहेंगे- ‘सुरैय्या जान ने तो जान ही ले ली… ‘

साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ नजर आएँगे. . हाल ही में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के मेकर्स ने मंजूर-ए-खुदा गाने का टीजर जारी कर दिया है. इस सॉन्ग के टीजर में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के एक्शन सीन के साथ कैटरीना कैफ का डांस नजर आ रहा है.कैटरीना के इन सेक्सी मूव्स को देखकर आप भी कहेंगे- 'सुरैय्या जान ने तो जान ही ले ली... '

टीज़र में कैटरीना शानदार और सेक्सी डांस मूव्स से आग लगाती नजर आ रही हैं. टीज़र को ही फैंस इतना पसंद कर रहे हैं तो पूरा गाना तो रिलीज होकर धूम मचा सकता है. सॉन्ग मंजूर-ए-खुदा के टीजर को देखकर शोले की महबूबा-महबूबा की हेलेन का डांस याद आ जाता है क्योंकि इस सॉन्ग में कैटरीना कैफ का लुक बिलकुल हेलन के लुक और ड्रेसिंग की तरह है. इस गाने के जरिए एक बार फिर कैटरीना कैफ का आइटम नंबर नजर आने वाला है.

आपको बता दें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के अलावा कैटरीना कैफ का एक और आइटम सॉन्ग शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो में भी नजर आने वाला है. वहीं मंजूर-ए-खुदा गाने की बात करे तो इसमें आमिर खान और अमिताभ अपने दुश्मनों से दो-दो हाथ करते नजर आते हैं. इस गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये गाना भी शिप के डेक पर ही फिल्माया गया है. इस सॉन्ग में कैटरीना कैफ के शानदार डांस स्टेप्स देखकर आप खुद ही समझ जाएंगे कि इसके लिए उन्होंने कितनी मेहनत की होगी. गोल्डन ड्रेस में बेली डांस करते हुए कैटरीना काफी हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं. फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.

Back to top button