केवल ब्रा और पेंटी पहनकर शाहरुख़ की बेटी ने दिया हॉट पोज, इंटरनेट पर मची सनसनी

खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शोज में काम करने वाली सना सईद लगातार अपनी बोल्डनेस का आंकड़ा पार कर रहीं हैं. जी हाँ, उन्हें आप सभी ने बाल कलाकार के रूप में फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ देखा होगा. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख की बेटी का किरदार निभाया था जो आज भी लोगों को याद है. आज सना अपने एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि अपने हॉटनेस के लिए ज्यादा जानी जाती है वह आए दिन अपने बोल्ड अवतार से सभी को मदहोश कर देती हैं.केवल ब्रा और पेंटी पहनकर शाहरुख़ की बेटी ने दिया हॉट पोज, इंटरनेट पर मची सनसनी

आपको बता दें कि सना आजकल अपने बोल्ड अवतार की वजह से सुर्खियों में हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी सबसे बोल्ड फोटोज शेयर कर लिखा है I woke up like this #2019feels December 2019 #navindhyanicalendar2019 #happygirlsaretheprettiest इसमें वह काले रंग की ड्रेस में बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं. सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है, इन फोटो में सना काफी हॉट लग रही है. एक तस्वीर और शेयर कर वह लिखती हैं ‪I always thought I was brave, but now I realize it, it was only because there was never anything I really needed go be scared of #EileenCook‬ #tuesdaysfeels इसमें भी वह बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं.

वह बीते दिनों ही कॉमेडी सर्कस में नजर आ चुकीं हैं. वहीं उनकी इन फोटोज पर सभी का दिल आ अटका है और सभी को उनका बोल्ड अवतार भा रहा है. फिलहाल उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और सभी को पसंद आ रही है.

Back to top button