केला खाओ, रोमांस बढाओ…. मगर कैसे? जानिए सब कुछ

प्यार और रोमांस जब भी किसी के मुह में आती है तो मन में गुदगुदी सी होने लगती है और जी हो भी क्यूँ न! ये है ही ऐसी चीज, जो किसी को भी अपनी तरफ खीच लेती है. वैसे कभी कभी कोई पूरी तरह खुलकर रोमांस नहीं कर पाता है.

केला खाओ, रोमांस बढाओ…. मगर कैसे? जानिए सब कुछ सभी चाहते है कि अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट कर सके, इसके लिए ही तरह तरह की दवाईयाँ भी खाई जाती है जो बेहद हानिकारक भी होती हैं. चलिए आज यहाँ आपको कुछ ऐसे घरलू नुस्खे बताते है जिनसे आप अपने रोमांस को बढ़ा सकते है…

सबसे पहले मिर्ची! जी आपने सही सुना, अब जब भी अपने पार्टनर के साथ कही बाहर घुमने फिरने जायें, तो एक चटपटी मसालेदार मिर्च भरी चाट जरुर खायें. जैसे जैसे चाट का तीखापन शरीर में लगेगा, वैसे वैसे आपके पार्टनर में गर्मी आने लगेगी रोमांस बहने लगेगा.

अपने रोमांस को बढ़ने के लिए आप स्ट्रॉबेरी का उपयोग कर सकते है. इस फल का उपयोग करने से आपके अंदर प्यार की भावनायें बढ़ने लगती है.

अच्छी महक सुगंध किसे पसंद नहीं होती है! तब तो और भी ज्यादा, जब पार्टनर साथ हो. अब कभी भी अपने पार्टनर के साथ बाहर जाए तो वनिला आइसक्रीम खाना न भूलें दरअसल वनिला में वो तत्व होते है जो ख़ुशी आनंद महसूस कराते है.

अब चॉकलेट तो वैसे भी प्यार का पहला तोफा माना जाता है. अपने प्यार को ख़ास दिनों में कोई भी चॉकलेट देना नहीं भूलता है. इसका एक पहलु ये भी है कि चॉकलेट तनाव दूर करने का सबसे अच्छा साधन है. इसके साथ साथ ख़ुशी का अनुभव भी होता है.

वैसे तो केले स्वास्थ्य के लिए बहुत अधिक लाभकारी होते है पर केले की महक आपके रोमांस में भी महक डाल देती है. केला शरीर में पोटेशियम की मात्र बढाता है जिससे शरीर में ऊर्जा का संचार होता है. इसके साथ साथ कमजोरी या थकान नहीं रहती. अब अगर शरीर को ऊर्जा मिलेगी और थकान मिटेगी तो सभी रोमांस करने के लिए तैयार रहेंगे…!!
 
Back to top button