Video: जब केबीसी के सेट पर बिग बी लगे फूट-फूट कर रोने !

डेस्क. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में बड़े ही खास अंदाज में मनाया। वैसे तो ‘केबीसी’ की टीम हर साल बिग बी का बर्थडे बड़े ही धूम-धाम से मनाती है, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि बिग बी भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। दरअसल, ये तोहफा बिग बी की मां से संबंधित था जिसे देखकर बिग बी इमोशनल हो गए।

‘केबीसी’ की टीम ने एक ऑडियो क्लिप बिग बी को तोहफे के तौर पर दिया जिसमें उनकी मां की आवाज रिकॉर्ड थी। बिग बी मां वीडियो में गाना गा रही होती हैं। बिग बी जैसी ही वो आवाज सुनते हैं तो वो चौंक जाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने आज तक अपनी मां को गाते हुए नहीं सुना था।

वहीं दूसरी वीडियो में बिग बी की मां कहती हैं कि उन्हें अपने पति की वजह से शोहरत मिली, नाम और इज्जत मिली। वहीं बेटे अमिताभ की वजह से आज मेरी और इज्जत होती है। भगवान करे तुम्हें भी भगवान ऐसा दिन दिखाए जब तुम भी अपने बच्चों पर गर्व करो। बता दें कि ये एपिसोड 11 अक्टूबर को बिग बी के बर्थडे पर दिखाया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार बिग बी अपना जन्मदिन बहुत सादगी से मनाएंगे क्योंकि कुछ दिनों पहले ही उनकी बेटी श्वेता नंदा के ससुर का देंहात हो गया था। वहीं रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज कपूर का भी हाल ही में निधन हुआ है। तो इस वजह से बिग बी अपना जन्मदिन धूम-धाम से नहीं मनाएंगे।

Back to top button