केजीएमयू और एसजीपीजीआई में कोरोना पॉजिटिव का कोई नया मरीज नहीं

-कनिका कपूर की जांच की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, 120 रिपोर्ट निगेटिव आयीं

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो
लखनऊ। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी और संजय गांधी पीजीआई से राहत भरी खबर है, दोनों जगह 121 जांचों की रिपोर्ट प्राप्‍त हुई है, इसमें एक रिपोर्ट पॉजिटिव है बाकी 120 नमूनों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। जो एक रिपोर्ट पॉजिटिव है वह नयी मरीज नहीं है, यह रिपोर्ट कनिका की है। कनिका की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है।
केजीएमयू से जारी रिपोर्ट में मीडिया प्रवक्‍ता डॉ सुधीर सिंह ने बताया कि कल 28 मार्च के 79 और आज दोपहर तक के 38 नमूनों की जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। इसके अलावा संजय गांधी पीजीआई में चार नमूनों की जांच हुई जिसमें कनिका की तीसरी जांच थी, इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, शेष तीन नमूनों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है।
केजीएमयू में पहले से भर्ती सभी सातों रोगी स्वस्थ हैं। जबकि बात अगर एसजीपीजीआई की करें तो कोरोना के आशंका वाले जो कल 3 मरीज ट्राईएज पर आए थे उनकी जांच निगेटिव आई है। एसजीपीजीआई के कोरोना वार्ड में 4 मरीज एडमिट है। जिसमें से एक कनिका है कनिका की रिपोर्ट तीसरी बार पॉजिटिव आई है बाकी तीन भर्ती मरीजों के सैंपल आज जांच के लिए भेजे गये हैं, इनकी रिपोर्ट कल प्राप्‍त होने की संभावना है।

Back to top button