केंद्र सरकार पर जमकर बरसे प्रवीण तोगड़िया, बोले-‘संतों की उपेक्षा कर रही भाजपा सरकार’

गाजियाबाद के शिवशक्तिधाम डासना मंदिर में कठोर जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर 19 दिन से आमरण अनशन कर रहे यति नरसिंहानंद सरस्वती को समर्थन देने के लिए अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया मंदिर पहुंचे। उन्होंने यहां केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। केंद्र सरकार पर जमकर बरसे प्रवीण तोगड़िया, बोले-'संतों की उपेक्षा कर रही भाजपा सरकार'

तोगड़िया ने मोदी सरकार और आरएसएस को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि जनता ने जिस उम्मीद से इस सरकार को चुना था, यह सरकार किसी भी उम्मीद पर खरी नहीं उतरी। कठोर जनसंख्या नियंत्रण कानून अब देश के लिए जरूरी हो गया है। 

जिस प्रकार देश की जनसंख्या बढ़ती जा रही है और प्राकृतिक संसाधनों का दोहन हो रहा है, ऐसे में कुछ ही वर्षों में देश में अकाल, भुखमरी की स्थित बन जाएगी। ऐसे में यति नरसिंहानंद की मांग जायज है, लेकिन सरकार संतों की उपेक्षा कर रही है। 

इससे पहले मंदिर की महंत यति मां चेतनानंद सरस्वती ने शॉल ओढ़ाकर प्रवीण तोगड़िया का स्वागत किया। इस दौरान विनोद सर्वोदय, डॉ. आरके तोमर, राजेश यादव, पिंकी चौधरी, धीरज नागर, शशि चौहान, प्रमोद बंसल, सतीश गर्ग, अनिल यादव आदि मौजूद रहे।

Back to top button