केंद्रीय राज्य मंत्री के घर से थोड़ी दूरी पर दिया वारदात को अंजाम, की कौंची गोदकर 2 लोगों की हत्या

शहर के पॉश इलाकों में अपराधी बेखौफ वारदात को अंजाम देने में जुटे हैं। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के निवास के नजदीक रविवार देर रात कैंची से गोदकर दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया गया। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जान बचाकर भागे दूसरे युवक ने घटनास्थल के पास झाडिय़ों में दम तोड़ दिया।
केंद्रीय राज्य मंत्री के घर से थोड़ी दूरी पर दिया वारदात को अंजाम, की कौंची गोदकर 2 लोगों की हत्या
सुबह राहगीरों ने शव देखकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस डबल मर्डर को शराब व गांजा तस्करों से जोड़कर देख रही है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने सोमवार शाम दिल्ली बॉर्डर से आकाश नामक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े: अभी अभी: हुर्रियत नेताओं के घर, NIA ने की बड़ी कार्यवाही, गिलानी…

भूढ़ कॉलोनी निवासी प्रियांशु (20) एक कोरियर कंपनी में काम करता था जबकि शास्त्री कॉलोनी निवासी अमित (24) एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। दोनों में अच्छी दोस्ती थी।

बाइक की सरविसिंग करवाने जा रहा था प्रियांशु

प्रियांशु के पिता एमएम मिश्रा ने बताया कि रविवार शाम को पड़ोस में रहने वाला सूरज नाम का शख्स उनके बेटे को घर से बुलाकर ले गया था। जाते समय उसने बताया था कि बाइक की सर्विस कराने जा रहे हैं। रात करीब साढ़े आठ बजे उन्हें सूचना मिली कि उनके बेटे को किसी ने हत्या कर दी है। वही, डीएलएफ क्राइम ब्रांच प्रभारी जसबीर सिंह के मुताबिक सेक्टर 28 मोड के पास दो गुटों में झगड़े की सूचना मिली थी।
 
पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा था। युवक की पहचान प्रियांशु के रूप में हुई। पुलिस ने शव को बीके सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। अगले दिन सुबह यानी सोमवार को घटनास्थल से थोड़ी ही दूर झाडिय़ों में एक अन्य युवक का शव पड़ा मिला।
 
पुलिस ने मृतक की पहचान अमित के रूप में की। पुलिस ने बताया कि जिस तरह के घाव प्रियांशु के शरीर पर थे। वैसे ही घाव अमित के शरीर पर भी थे। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा  शव परिजनों को सौंप दिए। ओल्ड थाना पुलिस ने रविवार रात दर्ज की गई हत्या की एफआईआर में दूसरी हत्या का मामला भी जोड़ दिया।
 
 
Back to top button