केंद्रीय मंत्री अठावले को भरी सभा में युवक ने मारा थप्पड़, हुआ गिरफ्तार

पुणे: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. शनिवार रात को मुंबई के एक समारोह के दौरान एक युवक ने अठावले को थप्पड़ जड़ दिया,  मारपीट की यह घटना पुलिस की मौजूदगी में ठाणे के अंबरनाथ से सामने आई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्यक्रम के बाद युवक ने अठावले को अचानक पकड़ कर, उनके मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद वह उन्हें धक्का देकर वहां से भागने लगा, लेकिन पुलिस ने हमलावर युवक को पकड़ लिया . थप्पड़ मारने वाले युवक का नाम प्रवीण गोसावी बताया जा रहा  है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद अठावले के समर्थनों ने भी युवक को जमकर पीटा है.

अठावले को थप्पड़ मारने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, यह घटना उस वक्त हुई जब रामदास अठावले लोगों को संबोधित करके मंच से उतर रहे थे, तभी युवक ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया, इसके बाद अठावले समर्थकों ने आकर युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी, तभी अठावले के निजी सुरक्षाकर्मियों और पुलिस ने आकर युवक को गिरफ्तार कर लिया. हलनि अभी तक थप्पड़ मारने की वजह का पता नहीं चल सका है, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

Back to top button