कुवारी लडकियां हफ्ते के इस दिन काटें अपने शरीर का ये अंग, रिश्तो की लगने लगेगी लाइन…

वास्तु का हमारी जिंदगी में बहुत अहम रोल होता है। और आपको बता दे की कभी कभी शादी में देरी इंसान के गण विरोध के कारण भी हो जाती है। लेकिन इसका उपाय वास्तु में है। जी हां जिस तरह वास्तु विज्ञानं इंसान की कई समस्याओ को दूर करता है ठीक उसी प्रकार शादी से संबंधित परेशानियों को भी दूर करता है। नाखून भी विवाह में आने वाली बाधा दूर कर सकता है। इस बात पर भले ही एक बार विश्वास न किया जाये लेकिन यह बिल्कुल सच इसलिये है क्योंकि यह एक आजमाया हुआ टोटका है। इसलिये इस टोटके को अपनाने पर निश्चित ही विशेषकर लड़की के विवाह में आने वाली बाधा दूर हो सकती है।कुवारी लडकियां हफ्ते के इस दिन काटें अपने शरीर का ये अंग, रिश्तो की लगने लगेगी लाइन...कुवारी लडकियां हफ्ते के इस दिन काटें अपने शरीर का ये अंग, रिश्तो की लगने लगेगी लाइन...

हम अपने नाखून रविवार को ही काटते है, लेकिन टोटकों के जानकार रविवार को नाखून काटने को अनुचित मानते है। फिर भी यदि विवाह में आने वाली बाधा को दूर करना है तो लड़की को गुरूवार के दिन ही अपने नाखून काटना चाहिये। गुरूवार को नाखून काटने से विवाह में आने वाली बाधा दूर हो जायेगी, ऐसा विश्वास करके ही नाखून काटने की जरूरत है।

नाखून को छोटी कैंची से ही काटे और काटकर किसी सफेद कागज में लपेटकर नाली के पानी में फेंक दें। गुरूवार के दिन नाखून काटने से गुरू की भी कृपा प्राप्त होती है। इसी तरह जिन लड़कों को विवाह में बाधा आ रही हो, उन्हें शुक्रवार के दिन नाखून काटने का टोटका आजमाना चाहिये। जिससे उनके जीवन में आ रही बाधाये दूर हो जाती है।

Back to top button