‘कुली नंबर 1’ की शुरू होगी शूटिंग, वरुण-सारा के लिए बड़ी खबर

कई दिनों से साल 1995 में आई सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बनाए जाने की चर्चा जोर-शोर से चल रही थी. वहीं अब इसे लेकर ताजा जानकारी सामने आईं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि डेविड धवन की इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान को कास्ट किया गया है और ऑरिजनल फिल्म में यहीं किरदार गोविंदा और करिश्मा कपूर द्वारा निभाए गए थे.

साथ ही अब नई जानकारी जो आईं है वोयह है कि इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से बैंकॉक में शुरू कर दी जाएगी. फिल्म से जुड़े एक सूत्र से मिली जानकारी की माने तो डेविड धवन इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में शुरू करने जा रहे हैं और फिर इसके बाद फिल्म की शूटिंग गोवा में शुरू की जाएगी.

साथ ही आपको इस बबात से भी बता दें कि इससे पहले डेविड अपनी ही फिल्म ‘जुड़वा’ का भी रीमेक ‘जुड़वा 2’ भी बना चुके हैं और इसमें वरुण धवन के साथ तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस नजर आईं थीं. वहीं इस फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में की गई थी. अभिनेता वरुण धवन के पिता और निर्देशक डेविड का मानना है कि विदेश में शूटिंग होने के बाद फिल्म में फ्रेश फील आता है.

लेकिन  यह रीमेक है. हालांकि आजकल की ऑडियंस के हिसाब से इसके स्क्रीनप्ले में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि यह फिल्म 1 मई 2020 को लेबर डे पर रिलीज की जा सकती है.

Back to top button