कुणाल खेमू ने कहा है कि यदि ‘हम हैं राही प्यार के’ फिल्म का रीमेक बनेगा तो वह उसमें अंकल आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू ने कहा है कि यदि ‘हम हैं राही प्यार के’ फिल्म का रीमेक बनेगा तो वह उसमें अंकल (आमिर खान) की भूमिका जरूर अदा करना चाहेंगे. ‘हम हैं राही प्यार के’ एक रोमेंटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, इस फिल्म में अहम किरदार में अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री जूही चावला नजर आए थे.

महेश भट्ट के निर्देशन में इस फिल्म को तैयार किया गया था. खास बात यह है कि इस फिल्म में कुणाल बाल अभिनेता की भूमिका में हैं और फिल्म की कहानी एक आदमी राहुल (आमिर) के आसपास घूमती हुई नजर आती है, जिसे अपने बिगड़ैल भतीजे सनी, विक्की और भतीजी मुन्नी को लाना था.

फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ के रीमेक पर कुणाल के विचार के सवाल पर उन्होंने आईएएनएस को हाल ही में बताया है कि मैंने इसके बार में सोचा है और इस बार तीन बच्चों के साथ अंकल की भूमिका निभाना काफी दिलचस्प होने वाला है. लेकिन यह केवल तभी समझ में आता है जब उस फिल्म से मेरा किरदार सनी बड़ा हो गया हैऔर वह भी इस तरह की परिस्थिति में हो. उन्होंने आगे बताया कि मुझे नहीं पता कि ऐसी क्लासिक्स मूवी को इस तरह रीमेक किया जाना चाहिए, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो किसी को इसके लिए पूरा न्याय करना होगा. जबकि उन्होंने यह भी बताया कि वे खुद एकदर्शक के रूप में फिल्म को देखने के लिए उत्सुक रहेंगे.

Back to top button