‘कुछ कुछ होता है 2’ में नजर आ सकते हैं, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका और आलिया

बॉलीवुड में आने वाले हर एक्टर की तमन्ना चंद फिल्मों में काम करने की जरूर होती होगी. ऐसी ही फिल्म थी ‘कुछ कुछ होता है’, जो अपनी स्टारी, बेमिसाल म्यूजिक और सुपरहिट डायलॉग्स के लिए जानी जाती है. करण जोहर की शाहरुख खान, कालोज, रानी मुखर्जी और सलमान खान स्टारर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने हाल ही में अपने 20 साल पूरे किए हैं. लेकिन अब रणवीर सिंह ने इच्छा जताई है कि जल्द ही करण जोहर इस फिल्म का रीमेक ‘कुछ कुछ होता है 2’ बनाएं. जिसमें उनके साथ उनकी होने वाली पत्नी और उनके एक्स बॉयफ्रेंड भी हों. सुनकर आप भी चौंक गए न, हां जी बॉलीवुड के बाजीराव की इस इच्छा को सुनकर करण भी सकते में आ गए. 

बात है ‘कॉफी विद करण 6’ की है जब करण ने रणवीर से पूछा कि वह आने वाले समय में किसके साथ करियर में आगे जाना चाहते हैं आलिया भट्ट या दीपिका पादुकोण? तो रणवीर ने जवाब दिया दोनों! रणवीर ने लगे हाथ करण से यह भी कह डाला कि वह जल्दी से ‘कुछ कुछ होता है 2’ बनाएं जिसमें उन्हें लीड रोल दें, आलिया और दीपिका भी फिल्म में रहे, साथ ही रणवीर ने यह भी सलाह दी कि सलमान खान वाला रोल वह रणबीर कपूर को दें. यह बात सुनकर करण ने भी जोरदार ठहाका लगाया. बता दें कि रणवीर की होने वाली पत्नी दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हैं और रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट हैं. 

करण जोहर ने दिया ऐसा जवाब
रणवीर सिंह की इच्छा सुनकर करण जोहर ने इस बात को टालना ही बेहतर समझा. वैसे बता दें कि हाल ही में एक रेडियो के इंटरव्यू में करण से पूछा गया था कि अगर उन्होंने दोबारा यह फिल्म बनाई तो वह किसे लेना चाहेंगे. उस समय करण ने आलिया, जाह्नवी कपूर और रणबीर का नाम लिया था. हालांकि उन्होंने यह भी साफ कहा था कि उनका ऐसा कुछ बनाने का कोई इरादा नहीं है. क्योंकि अब वह इस फिल्म के बारे में उस तरह से सोच ही नहीं पाते. जब यह फिल्म बनी थी तब करण की उम्र 26 वर्ष थी उस समय ऐसी स्टोरी पर काम करना उनके लिए मजेदार था जो शायद अब न हो. 

Back to top button