कुछ इस अंदाज में क्रिकेट खेलते नजर आए सलमान, वायरल हुआ ये VIDEO

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में इस फिल्म के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू हुई है. 2017 की ब्लॉकबस्टर ‘टाइगर जिन्दा है’ के बाद ‘भारत’ में सलमान, जफर और अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिर से साथ में काम कर रहे हैं. ‘भारत’ 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का एक आधिकारिक रूपांतरण है. इसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पटनी, तब्बू और नोरा फतेही भी हैं. यह 2019 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है.कुछ इस अंदाज में क्रिकेट खेलते नजर आए सलमान, वायरल हुआ ये VIDEO

वायरल हो हा है वीडियो
वहीं, अपनी फिल्म के शूटिंग से थोड़ा वक्त निकाल कर सलमान को क्रिकेट खेलता हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद सलमान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत खेलेगा’. वीडियो में सलमान जबरदस्त शॉट्स लगाते नजर आ रहे हैं. 

बता दें, सलमान खान चाहे जितनी भी सुपरहिट्स ले आएं लेकिन उनके ऐसे फैंस बहुत हैं जो सिर्फ अपने सुपरकॉप चुलबुल पांडे यानी ”दबंग” के दीवाने हैं. इन दिनों लंबे समय से सलमान की इस सीक्वल फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. लेकिन अब दो साल की चर्चाओं के बाद इस फिल्म को लेकर एक पुख्ता जानकारी मिली है. 

इस मोस्टअवेटेड फिल्म को लेकर पिछले दो साल में कभी इस फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर, कभी कहानी को लेकर, तो कभी फिल्म की हिरोइन को लेकर बातें सामने आई हैं. लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे जानकर सलमान भाई के फैंस खुशी से उछल पडेंगे. क्योंकि अब खुद फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की बात पर मुहर लगा दी है. 

प्रभुदेवा करेंगे ‘दबंग 3’ का निर्देशन
हाल ही में हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइव की खबर के अनुसार ‘दबंग 3’ निर्माता अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा है, ‘हां, ‘दबंग 3′ अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी’ इसके साथ ही अरबाज ने बताया, ‘हम सभी इस फिल्म के लोकेशन पर काम कर रहे हैं. जैसे ही हम इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएंगे तो सलमान खान हैं और प्रभुदेवा इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे.’ खास बात है कि इस बार डांसर और एक्टर प्रभुदेवा ‘दबंग 3’ का निर्देशन करने जा रहे हैं.

आप भी देखिए यह वीडियो-  

View this post on Instagram

Bharat Khelega… #onlocationstories @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Back to top button