कीमत तय लेकिन तारीख नहीं, भारत में जल्द आएगा MOTO G7 POWER

हाल ही में ब्राजील में मोटोरोला ने Moto G7 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. बता दें कि कंपनी ने इस सीरीज में कुल 4 स्मार्टफोन उतारे हैं. इन 4 स्मार्टफोन का नाम Moto G7, G7 Play, G7 Plus और G7 Power है. बता दें कि भारत में भी Moto G सिरीज पहले से ही पॉपुलर रहा है. अब खबर है कि काफी जल्द भारत में इन फोन में से एक Moto G7 Power लॉन्च किया जाएगा.कीमत तय लेकिन तारीख नहीं, भारत में जल्द आएगा MOTO G7 POWER

वहीं भारतीय मार्केट में ये समार्टफोन्स धीरे-धीरे लॉन्च हो सकते हैं. ये मिड रेंज स्मार्टफोन्स हैं और इनकी कीमत 20,000 रुपये के अंदर ही बताई गई है.  Moto G7 Power स्मार्टफोन भारत में 13,999 रुपये की कीमत के साथ आएगा. 4GB रैम और 64GB इंटर्नल स्टोरेज से यह फोन लैस होगा. वहीं पावर के लिए फोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी. 

डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.2 इंच की एलसीडी डिस्प्ले होगी और  Qualcomm Snapdragon 632  प्रोसेसर होगा. इसमें डुअल रियर कैमरा नहीं है, बल्कि कंपनी ने 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा इसमें शामिल किया है. कहा जा रहा है कि ब्राजील के मुकाबले भारत में कीमत काफी कम होगी. वहां इसे कंपनी ने 249 यूरो (लगभग 17,500 रुपये) में पेश किया है. हालांकि इन सब ख़बरों के बीच अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि मोटोरोला इसे भारत में कब पेश करने जा रही है. 

Back to top button