आज तक किसी ने नही देखा होगा आम्रपाली दुबे का ऐसा हॉट अवतार, तस्वीरे देख हिल जाएगा….

अपनी कातिलाना अदाओं के ​मशहुर आम्रपाली दुबे इन दिनों फिल्म शेर सिंह की तैयारियों में बिजी है. आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट और ग्लैमरस फोटोज का जबरदस्त कलेक्शन है. आम्रपाली ने अपनी एक और खूबसूरत फोटो अपलोड की है। फोटो में आम्रपाली ने काला सूट और पीले कलर का दुपट्टा लिया हुआ है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोटो में हाथों में चूडि़या और कानों में ईयररिंग उनपर काफी फव रही है. फोटो में आम्रपाली किसी को देख रही है और चेहरे पर हैरानी का भाव है. आम्रपाली के इस फोटो पर कुछ ही मिनटों में ढेरों लाइक्स आना शुरु हो गए. आम्रपाली ने हाल ही में एक और हसीन फोटो शेयर की थी. ड्रीम गर्ल के बाद ‘गे’ बनकर जाह्नवी कपूर को टक्कर देंगे आयुष्मान खुराना, इस मेल एक्टर से बनाएंगे रिश्ता.

मंदिरा बेदी ने खोला बड़ा राज, कहा- इस वजह से 12 साल तक प्रेग्नेंट होने से बचती रहीं

वो नीले रंग की साड़ी में इस फोटों में दिखाई दे रही है. फोटो शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा- ‘शूट से पहले, शूट के दौरान, शूट के बाद’.. फोटो में आम्रपाली के लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे है. आम्रपाली अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती है. वो भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा जाता है. सोशल मीडिया पर दिन पर दिन उनके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहा है. इंस्टाग्राम पर उनके 743K फॉलोअर्स है.

Back to top button