किसी और के साथ अवैध संबंध का पत्नी पर पति को था शक, एक दिन पीछा करने के लिए भेजा 3 युवक, उसके बाद…

पति पत्नी के रिश्तें को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है। जहां जिंदगी भर दो इंसान एक दूसरे के साथ रहकर अपना जीवन यापन करते है। लेकिन बदलते समय के साथ साथ इस रिश्ते की मर्यादा भी बदलती जा रही है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसमे एक शख्स को अपनी पत्नी पर शक हो गया की उसका किसी और के साथ अवैध संबंध है।

इसके बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई चौंक गया। दरअसल खान मार्केट इलाके में एक महिला का पीछा करने के आरोप में पुलिस ने तीन युवको को गिरफ्तार किया है। लेकिन जब पुलिस ने इन तीनों से पूछताछ की तो जो इन्होंने बताया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने ही उन्हें उसका पीछा करने के लिए भेजा था। पुलिस के अनुसार तीनो आरोपियों की पहचान हेमंत अग्रवाल, बाबर अली और अमित कुमार के रूप में हुई है। युवकों ने बताया कि महिला के पति ने उन्हें जासूसी का काम सौंपा था।

भारत में इस जगह लगती है मर्दों के जिस्म की बोली, लडकियाँ लुटा देती हैं इनपर अपना सबकुछ

महिला ने सोमवार को इस संबंध में तुगलक रोड थान में शिकायत दर्ज कराई थी।  जिसके बाद वह पिछले तीन दिन से लगातार उसका पीछा कर रहे थे। जहां महिला ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

और पूछताछ के लिए महिला के पति को बुलाया है। जल्दी ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। साथ ही मामले को लेकर युवती का कहना है कि उन्हें नहीं पता की उसके पति क्यों उनका पीछा करवा रहे हैं।

Back to top button