किरण बेदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सीएम नारायणसामी को मिला केजरीवाल का साथ

उपराज्यपाल किरण बेदी के विरुद्ध धरने पर बैठे पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी को दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल का साथ मिला है।  केजरीवाल सोमवार को पुडुचेरी पहुंच रहे हैं, जहां वे नारायणसामी के धरने में हिस्सा लेंगे। उपराज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ धरने पर बैठे पुडुचेरी के मुख्यमंत्री ने कहा था कि ये धरना चुनी हुई सरकार के कामों में हस्तक्षेप करने  और कल्याणकारी योजनाओं को रोकने का विरोध प्रदर्शित करते हुए किया जा रहा है।किरण बेदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सीएम नारायणसामी को मिला केजरीवाल का साथ

दिल्ली के सीएम केजरीवाल के साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी पुडुचेरी के सीएम के धरने में शामिल हो सकते हैं। धरना कर रहे सीएम नारायणसामी ने कहा कि उपराज्यपाल ने सरकार की मुफ्त चावल योजना को खारिज कर दिया और फाइल वापिस कर दी। वे चुनी हुई सरकार के कामकाज को रोक कैसे सकती हैं। मुख्यमंत्री नारायणसामी का कहना है कि राजनिवास के बाहर उनका धरना अब जल्द ही जेल भरो आंदोलन का रूप लेगा। राज निवास के बाहर धरना दे रहे सीएम की मांग है कि LG चावल योजना समेत कुल 39 योजनाओं को मंजूरी दें। उनका आरोप है कि किरण बेदी ये सब पीएम मोदी के इशारे पर कर रही हैं। उन्होंने कहा है कि किरण बेदी कामकाज में बाधा डाल कर सरकार के खिलाफ षड्यंत्र कर रही हैं।

जबकि पूरे मामले पर LG किरण बेदी ने सीएम को खत लिखा था और 21 फरवरी सुबह 10 बजे वार्ता के लिए बुलाया था। किरण बेदी ने अफसोस व्यक्त करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री ने अपने पत्र के उत्तर का इंतजार किए बिना राज निवास के सामने धरना शुरू किया था। उन्होंने कहा था कि ये तरीका सीएम के पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता है।

Back to top button