किरण खेर बोलीं- ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ सिर्फ एक फिल्म, कांग्रेस का विरोध बेवजह

 सांसद किरण खेर ने अपने पति अनुपम खेर की विवादों से घिरी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि यह मात्र एक फिल्म है, कांग्रेस बेवजह विरोध कर अड़चन पैदा कर रही है। देश में सभी को अभिव्‍यक्ति की आजादी है और फिल्‍मकार को किसी विषय पर फिल्‍म बनाने का अध्‍ािकार है।किरण खेर बोलीं- 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' सिर्फ एक फिल्म, कांग्रेस का विरोध बेवजह

किरण खेर शनिवार को यहां पंजाबी यूनिवर्सिटी कैंपस में ओपन एयर जिम का उद्घाटन करने पहुंची थीं। यह जिम 50 लाख रुपये की लागत से तैयार की गई है। इस मौके पर किरण ने कहा कि इससे स्टूडेंट्स के साथ-साथ स्टाफ को भी बहुत फायदा पहुंचेगा। इस दौरान उन्‍होंने पत्रकारों से राजनीति सहित कई मामलों पर बातचीत की।

किरण खेर ने अपने पति अनुपम खेर की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर मचे बवाल पर भी टिप्पणी की। पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक फिल्म है और उसे इसी नजरिये से देखना चाहिए। कांग्रेस के लिए इसका विरोध करने का कोई औचित्य नहीं बनता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेवजह फिल्‍म विवाद खड़ा कर रही है। कांग्रेस बेवजह अड़चनें पैदा करती है। कांग्रेस नेताओं को यह फिल्म 11 जनवरी को टिकट लेकर देखने की जरूरत है। फ्री में फिल्म किसी को दिखाने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि फिल्म में क्या सही है और क्या गलत है, इसको लेकर कांग्रेस के पास कोई सेंसर बोर्ड की पावर नहीं है। वह इस फिल्म को सही या गलत नहीं ठहरा सकती है।बता दें कि शुरुआती विरोध के बाद अब कांग्रेस ने द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म का विरोध नहीं करने का फैसला लिया है।

पूरे मामले में पंजाब सरकार ने फिल्‍म पर किसी तरह का प्रतिबंध लगाए जाने से इन्‍कार किया है। सरकार ने कहा है कि इस फिल्‍म पर पंजाब में प्रतिबंध लगाने का कोई विचार नहीं है। हालांकि अमृतसर वेस्ट से कांग्रेस विधायक राजकुमार वेरका ने इसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी पर फिल्म बनाने की घोषणा की है।

Back to top button