किंग्स यूनाइटेड डांस ग्रुप लिए शैलेन्द्र सिंह और मिथुन ने रखी एक भारत मेरा भारत की खास स्क्रीनिंग

हाल ही में, मुंबई स्थित हिप-हॉप डांस ग्रुप किंग्स यूनाइटेड इंडिया को अमेरिकी रियलिटी शो वर्ल्ड ऑफ डांस के मंच पर वर्ल्ड चैंपियन घोषित किया गया था। जहां शो के जज जेनिफर लोपेज, ने-यो और डेरेक होफ मुंबई के इस डांस ग्रुप को खूब पसंद किया, किंग्स यूनाइटेड इंडिया की टीम ने शो के फाइनल राउंड में बाहुबली शैली के प्रदर्शन कर सभी को हैरान कर दिया था इस बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए उन्हें $ 1 मिलियन डॉलर के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। आपको बता दें, 12 साल से अधिक समय तक एक साथ डांस की तैयारी करने के बाद, यह किंग्स यूनाइटेड इंडिया के लिए एक बेहद गर्व का क्षण था। साथ ही ये हर भारतवासी के लिए भी एक गर्व का क्षण था.


शो जितने के बाद अब ये डांस ग्रुप वापस भारत लौट आया है. हाल ही में ये डांस ग्रुप वसई डांस स्टूडियो में एक खास स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थी . शैलेन्द्र सिंह और मिथून, जो कि Anthem4Good – One India, My India निर्माता हैं. अपने एंथम के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस एंथम का निर्माण बटती हुई दुनिया में प्यार बढ़ाने के लिए किया है. इस खास मौके पर शैलेन्द्र ने अपने इस खास म्यूजिक विडियो की स्क्रीनिंग किंग्स यूनाइटेड इंडिया ग्रुप के लिए रखी थी.


One India, My India डांस विडियो को देखने के बाद किंग्स यूनाइटेड इंडिया ग्रुप के कोरियोग्राफर सुरेश मुकुंद ने शैलेन्द्र सिंह और मिथून के इस विडियो के बारे में बात करते हुए कहा ” Anthem4Good विडियो एक बेहद खास संदेश देने वाला विडियो है. जिस तरह हम भारत का नाम रोशन करने के मिशन पर थे, ये गाना हमें और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है. हम इस खास गाने पर एक अपनी परफॉर्मेंस तैयार करके एक कवर विडियो बनाना चाहते हैं.

शैलेन्द्र सिंह इस म्यूजिक विडियो के लेखक और निर्देशक हैं उन्होंने ने अपनी बात रखते हुए बताया कि ” ये मेरे लिए बहुत ही सोभाग्य की बात होगी की किंग्स यूनाइटेड इंडिया ग्रुप मेरे इस गाने पर परफॉर्म करे. किंग्स ग्रुप के बारे में बात करते हुए शैलेन्द्र ने कहा ” किंग्स ग्रुप ने डांसिंग को लेकर चल रही सभी बाधाओं को पार किया है और पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन किया है जो हम सभी के लिए एक गर्व की बात है. मुझे लगता है ये कवर सॉग भारत के 140 करोड़ लोगों को एक जुट करने में मदद करेगा. वहीं मिथुन इस दौरान बहुत चुप लेकिन उत्सुक नजर आए. अपनी उत्सुकता को बयां करते हुए मिथुन ने कहा ”
शैलेन्द्र सिंह ने सभी भारतीयों को प्रेम के माध्यम से एकजुट करने का एक बड़ा सपना देखा था. किंग्स यूनाइटेड ने दुनिया के सामने प्रदर्शन करने का अपना बड़ा सपना देखा है. इस रचना पर एक साथ आने से सभी भारतीयों को प्रेरणा मिलेगी की सपने सच होते हैं. ”

इन सब के बीच वहां डांस भी खूब हुआ जब, किंग्स यूनाइटेड इंडिया ग्रुप ने शैलेन्द्र और मिथुन को अपने डांस में शामिल कर लिया. इस दौरान कई डांसर्स ने कई तरह के स्टंट भी दिखाए. आपको बता दें, एक भारत मेरा भारत गाना के निर्माता निर्देशक शैलेन्द्र सिंह और मिथुन हैं, मिथुन इससे पहले अपने बेहतरीन नगमों के लिए पहले भी चर्चा में रह चुके हैं. मिथुन ” तुम ही हो ”, ‘ सनम रे’ और ‘ फिर भी तुमको चाहूँगा जैसे गानों में अपनी मधुर आवाज दी है.

Back to top button