काली मिर्च का यह टोटका चुंबक की तरह धन को खींचता है अपनी और!

आजकल इंसान पैसा कमाने के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। लेकिन हर किसी की किस्मत अच्छी नहीं होती है। अगर आप भी पैसों की तंगी से परेशान है तो यहां काली मिर्च के सुनेहरे लाभ बताया जा रहे हैं। इस उपाय को समय-समय पर करने आपको व्यापार में धन फायदा अवश्य होगा। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में कोई ग्रह दोष होते हैं तो वह धन संबंधी मामलों में भी सफलता प्राप्त नहीं कर पाता है। ग्रह दोषों के कारण ही उसे सुख नहीं मिलता है। यदि उचित ज्योतिषीय उपचार किया जाए तो व्यक्ति धन की समस्या से राहत मिलेगी। तो आइये जानते हैं काली मिर्च के किस उपाय से धन की कमी दूर हो सकती है।काली मिर्च का यह टोटका चुंबक की तरह धन को खींचता है अपनी और!

अगर आप जल्द ही मालामाल होने चाहते हैं परंतु परिस्थितियों तथा भाग्य के चलते नहीं कमा पा रहे हैं तो यह उपाय आपके लिए सबसे ज्यादा लाभकारी साबित हो सकता है। आप घर से बाहर निकलते समय मेन गेट पर काली मिर्च रखें और जाते वक्त इस पर पैर रखकर निललें, आपको हर कार्य पूरा होगा। परंतु ध्यान रखें कि काली मिर्च पर पैर रखने के बाद वापिस घर में नहीं आना है अन्यथा इसका उल्टा असर भी हो सकता है।

अगर आप चाहते हैं कि घर व व्यापार में धन की कमी से परेशान हैं तो काली मिर्च के 5 दानों का उपाय करें। आप मिर्च के 5 दाने लें और उन्हें अपने सिर पर से 7 बार वार लें। इसके बाद आप किसी चौराहे पर या फिर किसी सुनसान जगत पर चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें। इसके बाद 5वें दाने को ऊपर आसमान की ओर उछाल दें।

यदि आप व्यापार के किसी काम लिए बाहर जाना है तो काली मिर्च को दरवाजे पर रखें और जाते समय इस पर पैर रख कर निकले जिस कायै के लिए निकले हो उसमें सफलता मिलेगी।

Back to top button