कायाकल्प अवार्ड योजना में एक बार फिर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ने मारी बाजी, पढ़े पूरी खबर

कायाकल्प अवार्ड योजना में एक बार फिर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ने बाजी मारी है। बेहतर प्रबंधन पर अस्पताल को यह अवार्ड मिला है। साथ ही जिले के अन्य अस्पतालों के लिए इसे रोल मॉडल के तौर पर प्रस्तुत करने की योजना बनाई गई है। इससे स्थिति को और बेहतर बनाया जा सके।

खरगूपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आयोजित कार्यक्रम में सीएमओ डॉ. मधु गैरोला ने कहा कि अस्पतालों की छवि को सुधारने के लिए विभाग यह प्रयास कर रहा है। इसमें अस्पताल की व्यवस्था से लेकर मरीजों को दी जा रही सुविधाओं का आकलन जिले से लेकर राज्य स्तर तक की टीम करती है। इसके आधार पर पुरस्कार का चयन किया जाता है। इससे पहले भी एक बार खरगूपुर सीएचसी को अवार्ड मिल चुका है। अधीक्षक डॉ. जेपी शुक्ल ने अतिथियों को पौध देकर सम्मानित किया। समारोह में मंडलीय समन्वयक डॉ. संतोष कुमार, जिला समन्वयक डॉ. सुशील कुमार, डॉ. संदीप शुक्ला ने विचार व्यक्त किया। इनसेट

इन्हें मिला सम्मान

– कायाकल्प अवार्ड के लिए बेहतर कार्य करने वाले कर्मियों को सम्मानित किया गया। अभिलेखों के रखरखाव के लिए ब्लॉक कार्यक्रम प्रबंधक सदफ खान, प्रसव कक्ष के उत्कृष्ट प्रबंधन पर स्टॉफ नर्स मंजू तिवारी व साफ सफाई के लिए चौकीदार उमेश चौधरी को प्रशस्ति पत्र व मेडल दिया गया। इसके अतिरिक्त जीपी तिवारी, महेंद्र विश्वकर्मा, पवन सिंह, एके सिंह, डॉ. अर्चना, मधु सोनी, अनुराग तिवारी, केपी तिवारी, अखिलेश, रवि को भी प्रमाण पत्र देकर दिया गया।

Back to top button