कानपुर में नीता अंबानी ने देररात बिताया वक्त

download (2)रिलायंस ग्रुप और आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की मालकिन नीता अंबानी ने शनिवार रात खतरों के बीच से जाकर गंगा बैराज पर गंगा का पूजन किया। घुप्प अंधेरा, कंटीली झाड़ियां पार कर गंगा बैराज पर उन्होंने सवा घंटा बिताया। 
इसके बाद स्टेडियम पहुंची और फिर रात करीब 10.15 बजे दोबारा गंगा बैराज पहुंची और कुछ समय बिताने के बाद शहर से रवाना हो गईं। 
नीता अंबानी को शनिवार को आईपीएल मैच में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था लेकिन वे ग्रीनपार्क से पहले गंगा की पूजा करने बैराज पहुंच गईं। 

पहले से जानकारी नहीं होने के कारण वहां कोई भी इंतजाम नहीं था। अचानक उनका काफिला पहुंचा तो ड्यूटी पर मौजूद सिंचाई विभाग का गार्ड अभिषेक भी कुछ नहीं समझ पाया और उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। 

नीता के सचिव और सुरक्षा अधिकारियों ने परिचय दिया तो गार्ड ने इसकी जानकारी आला अफसरों को दी। इजाजत मिलने पर गार्ड ने आनन-फानन सीढ़ियों से नीचे गंगा तक जाने का गेट खोला। गार्ड के टॉर्च की रोशनी के सहारे नीता झाड़ियों के बीच से और कटे हुए बिजली के केबिल की परवाह किए बगैर गंगा किनारे तक पहुंच गईं। 

गंगा बैराज पर उन्हें इतना अच्छा लगा कि पूजा करने के बाद बैराज के गेट नंबर एक से तीस तक वे पैदल ही टहलते हुए गईं। करीब सवा घंटे तक बैराज पर बिताने के बाद वे वहां से ग्रीन पार्क स्टेडियम के लिए रवाना हुईं।

Back to top button