कसौटी जिंदगी की 2 की प्रेरणा को है इस स्टार पर क्रश

कसौटी ज‍िंदगी की 2 में इन द‍िनों प्रेरणा का किरदार न‍िभा रहीं एर‍िका फर्नांडीज को फैंस बहुत पसंद करते हैं. लेकिन एर‍िका को किस स्टार पर क्रश है, इसका खुलासा एक शो पर उन्होंने किया. एरिका ने बताया, उन्हें व‍िक्रांत मैसी पर क्रश है. मुझे वो बहुत क्यूट लगते हैं. मुझे बतौर एक्टर उनका काम देखना बहुत पसंद है. वो बहुत शानदार काम करते हैं. एर‍िका हाल की में अर्जुन ब‍िजलानी के शो किचन किंग में नजर आई थी.

इस शो में ही अर्जुन ने उनसे पूछा था कि आपको किस स्टार पर क्रश है. इस सवाल के जवाब में एर‍िका ने व‍िक्रांत मैसी का नाम बताया था. इस शो में एर‍िका ने अपने मां के साथ श‍िरकत की थी. अर्जुन ने एर‍िका की मां से पूछा था कि कसौटी ज‍िंदगी में तो ये बहुत अच्छी बहू है. सीधी सी नजर आती है, लेकिन र‍ियल लाइफ में ये कैसी है. इस सवाल के जवाब में एर‍िका की मां ने बताया कि वो प्रैंक बहुत करती हैं. घर में भी मस्ती करती रहती हैं.

एर‍िका की पर्सनल लाइफ पर बात करें तो उनका नाम कसौटी 2 में अनुराग का रोल न‍िभा रहे पार्थ के साथ जोड़ा जाता रहा है. दोनों की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री चर्चा में रहती है. लेकिन एर‍िका के व‍िक्रांत मैसी पर क्रश के खुलासे के बाद फैंस को नया सरप्राइज मिल गया है. व‍िक्रांत मैसी इन द‍िनों दीप‍िका पादुकोण की फिल्म छपाक की शूट‍िंग कर रहे हैं. फिल्म में व‍िक्रांत का अ‍हम रोल है. व‍िक्रांत की वेब सीरीज क्र‍िमनल जस्ट‍िस बीते द‍िनों चर्चा में थी.

Back to top button