कल से शुरू होगी Flipkart की Republic Day Sale

अगर आप शॉपिंग के शौकीन हैं और आप किसी सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आप के लिए एक खुशखबरी है. फ्लिपकार्ट 20 जनवरी यानि कल से ही अपने ग्राहकों के लिए रिपब्लिक डे 2019 सेल की शुरुआत करने जा रहा है. Flipkart की यह सेल 20 जनवरी 2019 से शुरू होकर 22 जनवरी 2019 तक चलेगी. जिसके चलते ग्राहक 3 दिनों तक सेल का लाभ उठा सकते हैं. Republic Day Sale में मोबाइल फोन, लैपटॉप और टीवी मॉडल पर जबरदस्त डिस्काउंट और डील्स मिलेंगी. फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर के लिए इस सेल की शुरुआत 3 घंटे पहले ही हो जाएगी.

70 से 80 प्रतिशत तक मिलेगी छूट
आप को बता दें कि कंपनी इस सेल में अपने ग्राहकों को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 % का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्चेंज ऑफर भी साथ में ला रही है और नो कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा मिलेगी. कंपनी ने ग्राहकों को इस सेल की जानकारी देने के लिए अपने ऐप पर एक अलग से पेज भी बनाया है. इस पेज में बताया गया है कि टीवी और अन्य घरेलू एप्लायंसेज पर ग्राहकों को 75 % तक की छूट मिलेगी और इलेक्ट्रानिक  सामान पर अधिकतम 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. फ्लिपकार्ट ने अपने बनाए गए पेज में किसी भी आफर की पूरी जानकारी नहीं दी है बल्कि ऑफर्स के कुछ संकेत दिए है.

रश आवर डील का लाभ

स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप और होम एप्लायंसेज पर एक्सचेंज ऑफर के साथ चुनिंदा बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड के साथ ही बिना ब्याज वाली ईएमआई की भी सुविधा मिलेगी. अतिरिक्त डिस्काउंट के लिए 20 जनवरी को रश ऑवर डील्स भी मिलेंगी. तीन दिनों तक चलने वाली Flipkart Republic Day Sale में हर दिन दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक 26 प्रतिशत तक का अलग से स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा. Realme 2 Pro, Samsung Galaxy S8, Oppo F9, Poco F1 और Motorola One Power कुछ ऐसे डिवाइस हैं जो फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डेज़ सेल के दौरान पेश किए जाएंगे.
आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट सेल में फ्लिपकार्ट ब्रांड के प्रोडक्ट पर कस्टमर को 70 प्रतिशत तक की भारी छूट दी जाएगी. जानकारी के अनुसार 1450 रुपये की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत तक का और 1950 रुपये की खरीदारी करने पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि Flipkart ने यह सेल अपनी प्रतिद्धंदी कंपनी Amazon India की ग्रेट इंडियन सेल के कंपटीशन में शुरू की हैं.

Back to top button